Thursday 8 March 2018

सर्वश्रेष्ठ 1m - विदेशी मुद्रा - सूचक


बेस्ट फॉरेक्स सिग्नल 2017 विदेशी मुद्रा 4 लाईवेट न्यू वर्जन, क्राइसिस ट्रेडिंग रेवल्यूशन, बेस्ट फॉरेक्स सिग्नल और बेस्ट फॉरेक्स रोबोट के संयोजन बिल्कुल कोई सोचने की आवश्यकता नहीं है, बस 4 एच समय सीमा से विदेशी मुद्रा संकेतों का इंतजार करें, और बेचने पर विदेशी मुद्रा रोबोट को प्लग करें या केवल पदों की खरीद करें नमस्ते, मैं एक ऐसी प्रणाली की पेशकश करना चाहूंगा जो कभी भी पहले प्रकाशित नहीं हुई है। मैंने इस प्रणाली का नाम दिया है विदेशी मुद्रा लाइन्स (एफएल) मैंने सिस्टम का परीक्षण करने के लिए कई वर्षों का खर्च किया, विदेशी मुद्रा करोड़पति के लिए सीखना, और अंत में हम सफलतापूर्वक 23 संकेतकों को जोड़ते हैं जो भविष्य की भविष्यवाणी कर सकते हैं। मेरी मुद्रा व्यापार तकनीक, व्यापारिक रणनीतियों और विदेशी मुद्रा संकेत नए और अनोखे हैं, जो सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा संकेतों का विश्लेषण और सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा रोबोट का संयोजन करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि एच 4 पर प्रवृत्ति बिक्री है, जिसका अर्थ है कि 5 मी और 1 मी में बिक्री की प्रवृत्ति अधिक होगी इसके लिए थोड़े जोखिम के साथ भारी मुनाफा कमाने के लिए, हम 5 मीटर या 1 मीटर में अवसर पैदा होने पर बेचने की स्थिति खोलने के लिए एक रोबोट का उपयोग करते हैं। इसलिए, मेरी विदेशी मुद्रा रणनीति बाजार में मुद्रा व्यापार रणनीतियों से बहुत भिन्न होती है। मैं वीपीएस का उपयोग कर रहा हूं और 1 एम या 5 एम में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रोबोट डाल रहा हूं, लेकिन फिर भी मैं एच 4 पर प्रवृत्तियों की निगरानी करता हूं, अगर रुझान फिर से बदल जाएगा, तो मैं सभी खुली पोजीशन बंद कर दूंगा और विदेशी स्थिति में रोबोट डालूंगा। आपको संभवत: थोड़ा नुकसान होगा, लेकिन आप कमाए गए लाभ 90 तक पहुंच सकते हैं। आप चित्र देख सकते हैं कि विदेशी मुद्रा रोबोट और विदेशी मुद्रा संकेत नीचे काम करते हैं। बेस्ट फॉरेक्स स्ट्रेट्ज़िज (विदेशी मुद्रा संकेत संकेतक बेस्ट फ़ॉरेन रोबोट फ्लो ईए) बिग प्रॉफिट विदेशी मुद्रा लाइन्स आपके मुद्रा व्यापार अनुभव की परवाह किए बिना सभी तरल बाजारों के लिए उपयोगी साबित होगा। विदेशी मुद्रा लाइनों विदेशी मुद्रा नीति आपको मानसिकता के बाद सही प्रवृत्ति प्राप्त करने में मदद करेगी विदेशी मुद्रा लिनक्स विदेशी मुद्रा सिग्नल हमेशा आपको बाजार के दाईं ओर रखेंगे फ़ॉरेक्स लाइन्स ट्रेडिंग रणनीतियां सीधी और सहज ज्ञान युक्त लाइफटाइम समर्थन और निशुल्क सॉफ़्टवेयर अपडेट हैं प्रकाशित किया गया है संस्करण 2016 सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा लाइन्स 2016 एच 4 स्केलिंग स्ट्रैटेजी देखें वीडियो प्रदर्शन: हेलो मुह, मैंने एक हफ्ते में 175 से 1200 का मुकाबला किया और अब भी सोने के संकेतक का उपयोग करके सबसे अधिक पदों का आयोजन किया। बहुत बहुत धन्यवाद, आखिरकार जो काम करता है और विश्वसनीय है जोहान्स वानजक - जर्मनी आपकी खरीदारी में शामिल हैं: फॉरेक्स लाइन्स प्रोडक्ट्स के सभी संस्करण (विदेशी मुद्रा संकेत विदेशी मुद्रा रोबोट) विदेशी मुद्रा लाइन विशेषज्ञ विशेषज्ञ सलाहकार (एफएल विदेशी मुद्रा रोबोट) असीमित तकनीकी सहायता विदेशी मुद्रा लाइनें 2014 विदेशी मुद्रा लाइनों देखें 8 विदेशी मुद्रा लाइनों गोल्ड संस्करण विदेशी मुद्रा लाइनें 2016 (बहुत सटीक) अद्यतन जनवरी, 2017 अधिष्ठापन एम्प ऑपरेशन मैनुअल उत्पाद सदस्यों की क्षेत्र में डाउनलोड होने वाली फाइल हैं। हां, मैं यह कमाल प्रणाली प्राप्त करना चाहता हूं। ध्यान। यदि आप मूल संस्करण का उपयोग कर रहे हैं तो ये विदेशी मुद्रा रणनीति और विदेशी मुद्रा संकेत केवल एक लाइव खाते में अच्छी तरह से काम करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप सभी संस्करणों के सभी संकेतक स्थापित करें, क्योंकि नवीनतम संकेतकों में से कुछ पुराने संकेतकों के संयोजन से बने होते हैं हम ख़ुशी से स्वीकार करते हैं: रिटर्न और गारंटेई जब से मैं सॉफ़्टवेयर बेच रहा हूं, जो एक ठोस अच्छा या सेवा नहीं है, मैं रिटर्न स्वीकार नहीं कर सकता हालांकि, आपके पास मेरी गंभीर गारंटी है कि इस साइट पर प्रदर्शित सभी सामग्री सच्ची, वास्तविक और उत्पाद के प्रतिनिधि हैं। इस सूची में प्रदर्शित सभी सूचक स्क्रीन शॉट असली हैं, और किसी भी तरीके से छेड़छाड़ नहीं किए गए थे। Im एक व्यापारी, प्रोग्रामर, और प्राचीन कलेक्टरों मैं जो सभी सॉफ़्टवेयर बेचता हूं वह मूल है, और पुन: वितरण नहीं। मैं अपने काम में मात्रा के मुकाबले गुणवत्ता पर जोर देता हूं और यह सुनिश्चित करता हूं कि प्रत्येक उत्पाद को रिलीज़ होने से पहले लाभदायक होता है। भुगतान पूर्ण होने के बाद आपकी सदस्यता अधिकतम 24 घंटे सक्रिय हो जाएगी। आप सदस्यों से सभी उत्पाद डाउनलोड कर सकते हैं क्षेत्र ट्रेडमार्क-जानकारी - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग - स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग - विदेशी मुद्रा स्लॅपिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा स्वचालित बेहतर जीवन की दिशा में सबसे सुरक्षित तरीका सबसे अच्छा प्रस्ताव क्या आप विदेशी मुद्रा पर हानि के बिना धन अर्जित करना चाहते हैं अद्वितीय संकेतक जो 80-92 के मुनाफे की भविष्यवाणी करता है और भविष्य में बाजार की गति को दर्शाता है, आपके लिए इसका प्रतिनिधित्व किया जाता है। सफल व्यापारियों ने लंबे समय तक लाभ व्यापार के लिए इस उपकरण का उपयोग किया है। हर दिन 15 से 60 पिप्स की कमाई कैसे करें व्यापार लाभप्रद विदेशी मुद्रा सिग्नल सिस्टम के साथ विदेशी मुद्रा बाजार स्कैल्प विदेशी मुद्रा अब 50-150 अमरीकी डालर प्रति घंटा कम करें स्क्रीनशॉट पर नीचे देखें पैसे कमाने शुरू करें अभी केवल मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग टर्मिनल के लिए एक्सप्राफॉटर विदेशी मुद्रा सूचक स्केलिंग करें। संदेह का कोई विषय नहीं है, भविष्य में यह भविष्यवाणी करना असंभव है, खासकर विदेशी मुद्रा बाजार में। यह सभी विदेशी मुद्रा दलालों पर 2006-2008 के दौरान विदेशी मुद्रा सूचक का परीक्षण किया गया है हालांकि, बहुत से कानूनों के संयोजन के प्रयास विदेशी मुद्रा सूचक एक्सप्रोफ्यूटर के बाद किए गए हैं, जो यह स्पष्ट है कि विदेशी मुद्रा बाजार के 92 आगे बढ़ने की विश्वसनीयता विकसित और बनाई गई है यह दर्शाता है कि शेड्यूल पर दिखने वाली 12 बार आगे की भविष्यवाणी है, हम 92 की विश्वसनीयता को स्केलिंग विदेशी मुद्रा - किसी भी समय फ़्रेम - 5M, 15M, 30M या 1H को दोहराते हैं। देखें कि हम 1 1 घंटे में 180 यूएस डॉलर कैसे बनाते हैं यह सभी के लिए वास्तविक और संभावित है विदेशी मुद्रा व्यापारियों के सभी विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़े और सभी विदेशी मुद्रा समय फ़्रेमों की भविष्यवाणी आप एक मुद्रा जोड़ी पर प्रति घंटे 100 अमरीकी डालर कमा सकते हैं, आप एक ही समय में 4-8 मुद्रा जोड़े पर व्यापार कर सकते हैं (प्रति घंटे 100 अमरीकी डालर x 4 जोड़े 400 अमरीकी डालर) EURUSD एम 5 टाइम फ़्रेम GBPUSD H4 टाइम फ़्रेम USDCHF H4 टाइम फ़्रेम USDJPY H4 टाइम फ़्रेम आप 50 से 3000 प्रति दिन कर सकते हैं। यह सच है कि आपको इस विदेशी मुद्रा प्रणाली का उपयोग करने में कोई समस्या नहीं होगी। यह व्यापार करना बहुत आसान है 1) खरीदारों की संतुष्टि दिखाने वाले फ़ीडबैक 2) हमारी बाध्यकारी गारंटी 3) आय का प्रमाण (पेपैल) 4) हमारे सत्यापित पेपैल की स्थिति-सत्यापित 5) हमारे 24 घंटे के ग्राहक सेवा समर्थन 6) अक्सर पूछे गए प्रश्न (उत्तर) यदि आपके पास कोई प्रश्न या पूछताछ है, तो हमसे संपर्क करने में संकोच न करें हमारे बाध्यकारी गारंटीएं यदि आप किसी कारण या किसी अन्य कारण से आपकी खरीद से संतुष्ट नहीं हैं, तो हम आपको आश्वासन देना चाहते हैं कि आप पूरी तरह से हमारे 60 दिन के पैसे वापस गारंटी कवर हो गए हैं। यदि आप संतुष्ट नहीं हैं, तो आपको धन वापस कर दिया जाएगा। हम इस गारंटी से बंधे हैं आपको कम से कम 60 दिनों के लिए हमारे निर्देशों के बाद इन विधियों को संचालित करना होगा और इससे पहले कि हम आपके शुरुआती भुगतान का भुगतान वापस कर सकें, उसके लिए इसका सबूत उपलब्ध होना चाहिए। हालांकि, हमें पूरा भरोसा है कि आप हमारे सभी तरीकों की सामग्री से प्रसन्न होंगे। कैलकिंग स्ट्रेटेजी 1 एम - अनुशंसित जीबीपीजेपीवाई मैंने यह रणनीति पाया और मैंने इसके लिए कुछ नियम बनाए और एक और सूचक को जोड़ दिया। कृपया इसे जांचें कि आप इसके बारे में क्या सोचते हैं चार्ट। एमटी 4 प्लेटफॉर्म (या अन्य) समय सीमा 1 एम जोड़ी सभी जोड़े (अनुशंसित GBPJPY) संकेतक औसत सूचक चल रहा है दैनिक धुरी अंक 1. किसी भी जोड़ी को खोलें और 1 एम टाइम फ़्रेम में बदलें। 2. औसत सूचक चलाना चुनें और निम्नलिखित सेटिंग सेट करें। अवधि) 200 बी) शिफ्ट 0 सी) एमए पद्धति सरल डी) के लिए लागू करें बंद करें ई) शैली नीली (मोटी रेखा) 1. नीला एमए को देखो और नीला एमए की कीमतों को हिट करने पर एक बार व्यापार करने की तैयारी करें। 2. जब कीमत नीला एमए के ऊपर है तो लंबा दर्ज करें। 3. जब कीमत नीला एमए के नीचे है तो शॉर्ट प्रविष्ट करें 4. पिछली पिछली पिछली निम्न सीमा पर रोक त्रुटि को सेट करें। 5. सेट टीपी 15 से 25 पिप्स या अधिक (केवल GBPJPY के लिए अनुशंसित) 6. और don8217t 1H या 4H प्रवृत्ति के खिलाफ किसी भी स्थिति में मिलता है संलग्न आप MT4 के लिए टेम्पलेट और दैनिक धुरी अंक के लिए सूचक पाएंगे। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैंने यह रणनीति पाया और मैंने इसके लिए कुछ नियम बनाए और एक और सूचक जोड़ें। कृपया इसे जांचें कि आप इसके बारे में क्या सोचते हैं चार्ट। एमटी 4 प्लेटफॉर्म (या अन्य) समय सीमा 1 एम जोड़ी सभी जोड़े (अनुशंसित GBPJPY) संकेतक औसत सूचक चल रहा है दैनिक धुरी अंक 1. किसी भी जोड़ी को खोलें और 1 एम टाइम फ़्रेम में बदलें। 2. औसत सूचक चलाना चुनें और निम्नलिखित सेटिंग सेट करें। अवधि) 200 बी) शिफ्ट 0 सी) एमए पद्धति सरल डी) के लिए लागू करें बंद करें ई) शैली ब्लू (मोटी रेखा) एक दिलचस्प और सरल प्रणाली है। क्या आप एक ही सिस्टम का उपयोग 1h या 4h पर करने के लिए प्रवृत्ति का फैसला। कितने समय के लिए आप इस का उपयोग कर रहे हैं और कितने ट्रेडों आप दैनिक मिल रहे हैं ऐसी सरल स्केलिंग सिस्टम पोस्ट करने के लिए धन्यवाद हां, यह प्रणाली दिलचस्प दिखती है 200 एमए हमेशा दिलचस्प दिखता है लेकिन मेरे पास कुछ सवाल हैं I 1. क्या आपने एसएमए 2 के बजाय ईएमए का उपयोग करने की कोशिश की थी। व्यापार के घंटे क्या हैं क्योंकि कुछ घंटों में फैलते हुए बड़ा हो सकता है, जब हम 1 एम टाइमफ्रेम का उपयोग करते हैं मुझे लगता है कि लंदन सत्र सबसे अच्छा होगा 3. क्या आपने बड़ी टाइमफ्रेम (5 एम, 15 एम) का उपयोग करने की कोशिश की? 4. रिचाज ने पूछा और मुझे यह भी जानना चाहिए - हम 1 एच और 4 एच पर किस रुझान को बता सकते हैं क्या हम 200 एमए या कुछ और का उपयोग करते हैं क्या होगा अगर यह फ्लैट 5 लगता है। तो, सबसे पहले मैं साधारण को पसंद करता हूं और मैं उस पर विश्वास करता हूं क्योंकि सरल अच्छा है। 1. एएमए और एसएमए लगभग समान हैं एएमए 233 का उपयोग करने की कोशिश करें और आप देखेंगे कि यह 200 एसएमए के साथ लगभग समान है। मैं एसएमए 200 चुनता हूं क्योंकि यह ज्यादातर व्यापारियों से उपयोग किया जाता है 2. मैं अल्बेनिया में रहता हूं और इसे यूरोप के समय पर परीक्षण करता हूं। इसलिए मुझे विश्वास है कि लंदन सत्र अच्छा होगा। 3. हां, मैं इसे केवल कोशिश करता हूं कि कोई भी स्थिति न लेने के लिए प्रवृत्ति न हो, जैसा कि आप इस रणनीति को देखते हैं यह केवल 1 एम टीएफ के लिए है 4. प्रवृत्ति को खोजने के लिए मैं आम तौर पर 1 एएम पर 2 एएमए, 55 और 89 का उपयोग करता हूँ I यह मुझे बहुत मदद करता है 5. और अंतिम मैं लाभ लक्ष्य EX के लिए पिवट का उपयोग करता हूं। यदि एस 2 से शुरू होता है और प्रवृत्ति यह ऊपर है मेरा टीपी मैं एस 1 है (इससे पहले 10-15 पिप्स)। मेरे अंग्रेजी के लिए क्षमा करें लेकिन यह मेरी मूल भाषा नहीं है सभी के लिए शुभकामनाएं मैं जो केवल देखता हूं उसका एक बुनियादी स्विंग ट्रेडिंग सिस्टम: उच्च समय सीमा पर प्रवृत्ति की जांच करें, तब व्यापार करें जब कीमत (या कुछ संस्करणों में तेजी से एमए) धीमी एमए पार करती है। यह बहुत लाभदायक हो सकता है जब तक कीमत फ्लैट नहीं देता और धीरे-धीरे एमए भर में ऊपर और नीचे जाने के लिए शुरू हो जाता है, जिसके कारण दोहराए गए whipsaw नुकसान होते हैं। इस प्रकार की प्रणाली का उपयोग करने वाले अधिकांश व्यापारियों ने इन खतरनाक परिस्थितियों से बचने के लिए कुछ प्रकार के फिल्टर जोड़े हैं, उदाहरण के लिए 200 एमए (यदि ढलान 0 से भी अधिक है, न व्यापार) की ढलान है। क्या आपके इस प्रकार के फिल्टर के लिए कोई योजना है हाँ, यह सच है मैं वही प्रथा का पालन करता हूं और इसे यथासंभव सरल बना देता हूं। हां, मैं कुछ नकली संकेतों को फ़िल्टर करने के लिए उस पर काम कर रहा हूं और मैं बहुत जल्द पोस्ट करूंगा। संलग्न आप इस रणनीति से कुछ परिणाम मिल जाएगा। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मुझे नहीं पता है कि मैंने 2 घंटे पहले लिखा था मेरी पोस्ट कहां है। शायद बहुत सारे लिंक थे वैसे भी, प्रवृत्ति को परिभाषित करने के लिए जो हम एडीएक्स या एसएमए 200 के झुकाव का उपयोग कर सकते हैं और तथ्य यह है कि अगर मोमबत्तियां नीचे या उससे ऊपर हैं एडीएक्स का उपयोग हम प्रवृत्ति की ताकत को भी निर्दिष्ट करने का प्रयास कर सकते हैं क्या आप मेरे साथ सहमत हैं TRFoti मैं इसे अपने खाली समय में कुछ साधारण ईए के साथ जांच करूँगा। जब तक कोई अन्य विचार ADX न हो, यह मेरा पसंदीदा संकेतक है, लेकिन 1M समय सीमा के लिए नहीं। मैं आमतौर पर 30 मिनट अयस्क 1h पर इसका इस्तेमाल करता हूं, वहां एक मजबूत प्रवृत्ति दिखाई दे सकती है मैं अधिक स्पष्ट प्रविष्टि के लिए इस रणनीति के लिए 50 एसएमए और 100 एसएमए जोड़ने की सोच रहा था और कुछ नकली संकेतों को फ़िल्टर किया था। केवल वही व्यापार जिसे मैं देखता हूं 4 संकेतकों के प्रकार एफएक्स ट्रेडर्स को अवश्य पता होना चाहिए कि बहुत से विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने अपना समय बिताया है कि वह बाज़ार में प्रवेश करने के लिए उस पल की तलाश करें या एक गबन का संकेत जो खरीद या बेचने की चिल्लाती है और जब खोज आकर्षक हो सकती है, परिणाम हमेशा एक ही होता है सच्चाई यह है कि विदेशी मुद्रा बाजारों में व्यापार करने का कोई एक तरीका नहीं है। नतीजतन, सफल व्यापारियों को यह जानना चाहिए कि विदेशी मुद्रा क्रॉस रेट खरीदने या बेचने का सबसे अच्छा समय निर्धारित करने में कई संकेतक हैं। यहां चार अलग-अलग बाजार संकेतक हैं जो कि सबसे सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों पर भरोसा करते हैं। संकेतक संख्या 1: एक रुझान-निम्नलिखित उपकरण व्यापार के लिए एक प्रतिवाद दृष्टिकोण का उपयोग करके पैसा बनाना संभव है। हालांकि, ज्यादातर व्यापारियों के लिए आसान तरीका प्रमुख प्रवृत्ति की दिशा को पहचानना और प्रवृत्तियों के दिशा-निर्देशों में व्यापार करने की कोशिश करना है। यह वह जगह है जहां प्रवृत्ति-निम्नलिखित उपकरण नाटक में आते हैं। कई लोग प्रवृत्ति के निम्नलिखित उपकरण के उद्देश्य को गलत तरीके से समझते हैं और उन्हें अलग ट्रेडिंग सिस्टम के रूप में उपयोग करने का प्रयास करते हैं। हालांकि यह संभव है, एक प्रवृत्ति निम्नलिखित उपकरण का असली उद्देश्य यह सुझाव देना है कि आपको लंबी अवधि या शॉर्ट पोजीशन में प्रवेश करना चाहिए तो एक सरल प्रवृत्ति पर विचार करें- निम्न विधियों चलती औसत क्रॉसओवर। एक सरल चल औसत औसत प्रश्न में दिनों की संख्या के ऊपर औसत समापन मूल्य का प्रतिनिधित्व करता है। विस्तृत करने के लिए, दो सरल उदाहरणों को एक लंबी अवधि, एक छोटी अवधि को देखते हैं। (चलती औसत पर संबंधित जानकारी के लिए, एक्सपोनेंसेसली वेटेड मूविंग एवरेज की तलाश करना देखें।) चित्रा 1 यूरो-येन क्रॉस के लिए 50-दिन 200-दिवसीय चलती औसत क्रॉसओवर को प्रदर्शित करता है। यहां सिद्धांत यह है कि 50-दिवसीय चलती औसत 200-दिवसीय औसत और प्रतिकूल है जब 50 दिन 200-दिवसीय से नीचे है, तो यह रुझान अनुकूल है। जैसा कि चार्ट दिखाता है, यह संयोजन बाजार की प्रमुख प्रवृत्ति की पहचान करने का एक अच्छा काम करता है- कम से कम ज्यादातर समय हालांकि, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस औसत चलने वाले संयोजन को चुनना चाहते हैं, वहीं व्हीस्पॉज़ होंगे चित्रा 1: यूरेनियम 50-दिन और 200-दिवसीय मूविंग एवरेज के साथ चित्रा 2 में एक अलग संयोजन दिखाता है जो 10-दिवसीय 30-दिवसीय क्रॉसओवर है। इस संयोजन का लाभ यह है कि यह पिछले जोड़ी की तुलना में कीमत के रुझान में बदलाव के लिए और अधिक तेज़ी से प्रतिक्रिया देगा। यह नुकसान यह है कि यह लंबी अवधि के 50-दिवसीय 200 दिन के क्रॉसओवर की तुलना में व्हाइस्पॉ के लिए भी अधिक संवेदनापूर्ण होगा।

No comments:

Post a Comment