Tuesday 13 March 2018

Bkk - विदेशी मुद्रा - pte - लि - विनिमय दर


बीकेके फॉरेक्स पीटीए लिमिटेड हम सिंगापुर में 1990 में स्थापित एक पैसा बदलते एंड्रॉप प्रेषण कंपनी हैं। हमारी विदेशी मुद्रा विनिमय सेवाओं के अतिरिक्त, हम 9 से अधिक वर्षों से सक्रिय रूप से विभिन्न देशों में प्रेषण सेवाएं कर रहे हैं। बैंक ऑफ बरोडार्सकोस सिंगापुर शाखा का उद्घाटन 1 9 सितंबर, 2006 को हुआ था। यह बैंकर्सक्वोस 60 वें विदेशी कार्यालय है। सिंगापुर शाखा एक बंद किनारे बैंक है जो सिंगापुर के मौद्रिक प्राधिकरण द्वारा लाइसेंस प्राप्त है और इसकी एक घरेलू बैंकिंग इकाई (डीबीयू) और एशियाई मुद्रा इकाई (एसीयू) है। हांगकांग, चीन, मलेशिया, थाईलैंड, ऑस्ट्रेलिया में अपनी उपस्थिति के साथ - अब सिंगापुर में ऑफशोर शाखा से जुड़कर - बैंक एशिया-प्रशांत क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने के लिए अच्छी तरह से तैनात है। मध्य पूर्व और अफ्रीका में बैंकों की लंबी उपस्थिति क्षेत्र के ग्राहकों को अतिरिक्त लाभ प्रदान करेगी। हम अपने ग्राहकों को अंतरराष्ट्रीय बैंकिंग उत्पादों और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इनमें व्यापार वित्त, ट्रेजरी उत्पाद, सिंडिकेटिबिलल ऋण, विदेशी मुद्रा जमा आदि शामिल हैं। सिंगापुर में ऑफशोर ब्रांच व्यक्तियों और संस्थागत ग्राहकों को कई तरह के उत्पादों और सेवाओं की पेशकश करता है। हमारी मुख्य गतिविधियां हैं: प्रमुख मुद्राओं में जमा राशियों का स्वीकार्य व्यापार वित्त सिंडिकेटेड द्विपक्षीय ऋण कॉरपोरेट वित्त विदेशी मुद्रा में अन्य संबद्ध सेवाएं शीर्ष प्रबंधन: मुख्य कार्यकारिणी, नरकफिलिफीलिफीलिपिपिलिफीलिफीलिफीलिफीलिफीलिफीलिफीलिपिपिलिफीलिफीलिफीलिफीलिफीलिफीलिफीलिफिपिलिफीलिफीलिफीलिफीलिफीलिपेलीिप श्री संजय अग्रवाल, उप-मुख्य कार्यकारी अधिकारी, खजाना नोरीफ़ेलिपिलीफिलिफीलिफीलिफीलिपेलिप। Tarun Kumar Raw810 Geylang रोड, 01-04 सिटी प्लाजा सिंगापुर 409286 सिंगापुर 65 6748 8704 जब मैं यहाँ से चला गया मैं अभी भी कुछ ऑस्ट्रेलियाई डॉलर हाल ही में एक यात्रा से छोड़ दिया था, इसलिए मैंने सोचा कि मैं इसे वापस बदल जाएगा। यह दर अच्छी थी क्योंकि मैंने केवल एक छोटी सी राशि बदल दी थी मैंने देखा कि दुकान के पास दो नाम बीकेके फॉरेक्स पीटीए हैं, जिनके पक्ष को अनिश्चित काल तक बंद कर दिया गया था, और रुपिया एक्सप्रेस जिसका पक्ष काम कर रहा था। हालांकि, जब मैंने व्यवसाय के नामों को देखा, तो केवल पूर्व पते पर पंजीकृत किया गया था। मुझे यकीन नहीं है कि क्या वे किसी अन्य कंपनी के साथ अंतरिक्ष साझा कर रहे हैं या लोकप्रियता बढ़ाने के लिए दोनों नामों के तहत काम कर रहे हैं। अपने 40 या 50 के दशक में एक मलय आदमी काउंटर के पीछे था वह मैत्रीपूर्ण था लेकिन मुझे मलय में बोलने के साथ बात की थी, मैं समझ गया (मैंने किया)। वह मलय में पहले और उसके बाद के ग्राहक को बोलने लग रहा था और मुझे नहीं लगता था कि वह अंग्रेजी बोल सकता है जब तक कि पर्यटक रोक नहीं सकता और पूछा कि क्या वह यूरो था, जैसे मैं चल रहा था। बीकेके विदेशी मुद्रा पीटीई लिमिटेड रुपिया एक्सप्रेस इस व्यवसाय के मालिक या किसी प्रतिनिधि द्वारा अभी तक दावा नहीं किया गया है। व्यावसायिक आंकड़े देखने, संभावित ग्राहकों के संदेश प्राप्त करने और समीक्षाओं का जवाब देने के लिए इस व्यवसाय का दावा करें। जब मैं यहाँ से चला गया तो मुझे अभी भी कुछ ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की हाल की यात्रा से बचा था, इसलिए मैंने सोचा कि मैं इसे वापस बदल दूंगा। यह दर अच्छी थी क्योंकि मैंने केवल एक छोटी सी राशि बदल दी थी मैंने देखा कि दुकान के पास दो नाम बीकेके फॉरेक्स पीटीए हैं, जिनके पक्ष को अनिश्चित काल तक बंद कर दिया गया था, और रुपिया एक्सप्रेस जिसका पक्ष काम कर रहा था। हालांकि, जब मैंने व्यवसाय के नामों को देखा, तो केवल पूर्व पते पर पंजीकृत किया गया था। मुझे यकीन नहीं है कि क्या वे किसी अन्य कंपनी के साथ अंतरिक्ष साझा कर रहे हैं या लोकप्रियता बढ़ाने के लिए दोनों नामों के तहत काम कर रहे हैं। अपने 40 या 50 के दशक में एक मलय आदमी काउंटर के पीछे था वह मैत्रीपूर्ण था लेकिन मुझे मलय में बोलने के साथ बात की थी, मैं समझ गया (मैंने किया)। वह मलय में पहले और उसके बाद के ग्राहक को बोलने लग रहा था और मुझे नहीं लगता था कि वह अंग्रेजी बोल सकता है जब तक कि पर्यटक रोक नहीं सकता और पूछा कि क्या वह यूरो था, जैसे मैं चल रहा था। मनी मनी पैसे BKK के बारे में विदेशी मुद्रा कार्पोरेट प्रोफाइल BKK विदेशी मुद्रा एक पूरी तरह से लाइसेंस प्राप्त प्रेषण और एमएएस (मौद्रिक प्राधिकरण सिंगापुर) के साथ मनीचेंजर कंपनी है। बीकेके फॉरेक्स पीटीई लिमिटेड (बीकेके) 1 99 1 में सिंगापुर में शामिल किया गया था, जिसे पूर्व में इशारी रेमिटन्स एम्प फ़ॉरेन एक्सचेंज पीटीई, बैंकॉक फॉरेन एक्सचेंज पीटीई लिमिटेड और बैंकॉक फॉरेक्स पीटीई लिमिटेड के नाम से जाना जाता था। कंपनी ने गोल्डन माइल कॉम्प्लेक्स 1 99 1 में, मुख्य रूप से थाईलैंड के लिए प्रेषण सेवाओं में और पैसे विनिमय सेवाओं को प्रदान करने में कामयाब रहे। और आज, बीकेके विदेशी मुद्रा द्वीप में 14 रणनीतिक रूप से स्थित आउटलेट तक पहुंच गया था और ताइवान, ब्रुनेई, मलेशिया, चीन, दक्षिण कोरिया, इंडोनेशिया, चीन, म्यांमार, फिलीपींस, बांग्लादेश और अन्य में सहयोगी कंपनियों के साथ हमारे नेटवर्क का विस्तार किया। इसके साथ, बीकेके विदेशी मुद्रा हमेशा सिंगापुर में और साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए प्रयास करते हैं ताकि हमारे ग्राहकों को बेहतर नेटवर्क कवरेज और प्रतिस्पर्धी दरों और शुल्क और उत्कृष्ट ग्राहक सेवा के साथ प्रेषण विकल्प उपलब्ध कराए। 20 वर्षों के अनुभव के साथ, बीकेके विदेशी मुद्रा ने सिंगापुर प्रेषण बाजार परिदृश्य में खुद को विश्वसनीय ब्रांड के रूप में स्थापित किया था। और हम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध धन हस्तांतरण खिलाड़ियों जैसे मनीग्राम इंटरनेशनल, आईएमई, बीसीए और डोंगा बैंक के गर्वदार भागीदार हैं। हमारे साझीदार केयर अवसर बीकेके विदेशी मुद्रा में एक कैरियर पेशेवर विकास और सफलता के लिए आपका प्रवेश द्वार हो सकता है। बीकेके के पास विभिन्न प्रकार के क्षेत्रों में रोजगार के अवसर हैं और एक व्यापक लाभ पैकेज प्रदान करता है। हम आपको हमारे मौजूदा नौकरी के उद्घाटन का पता लगाने के लिए आमंत्रित करते हैं। वर्तमान मुख्यालय, प्रबंधन और समर्थन कर्मचारी नौकरी के अवसरों की सूची प्रदान करने के लिए नौकरी के अवसरों को समय-समय पर अद्यतन किया जाता है। बीकेके निम्नलिखित क्षेत्रों में नौकरी के अवसर प्रदान करता है: इस समय कोई उपलब्ध रिक्तियां नहीं हैं, नजदीकी भविष्य में किसी भी अवसर के लिए कृपया हमें फिर से देखें। धन्यवाद कॉपीराइट 2013. बीकेके विदेशी मुद्रा सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment