Saturday 10 March 2018

बी एस - विदेशी मुद्रा


व्यापार में कई सालों के बाद क्या आप अभी भी समृद्ध-तेजी से बीएस में विश्वास करते हैं जून 2012 की स्थिति: एक स्नाइपर की तरह ट्रेड फॉरेक्स 2,165 पदों का कारोबार शुरू होने के बाद से लगभग 3 साल हो गए - मैंने मज़े के लिए डेमो पर ट्रेडिंग करना शुरू कर दिया। Ive कुछ लोगों के साथ दांव कर रहा हूँ जो 100k के साथ सबसे - डेमो खाते कमाएगा और हम जा रहे थे - मुझे कोई सुराग नहीं था कि यह किसके बारे में है, इसलिए खाते में दिनों में पिघल आएगा, न कि घंटों - बाद में Ive कुछ पैसे खो दिया, Ive बेहतर और बुरे समय था और 3 साल से अधिक समय के बारे में मेरे बारे में 2k कम है, लेकिन सकारात्मक पक्ष मैं प्राप्त ज्ञान, बहुत सारे ज्ञान है, मैं शायद व्यापार मनोविज्ञान में कार्यशालाओं में काम कर सकता हूं, लेकिन फिर भी मैं वापस आकर अपने आप में मदद नहीं कर सकता विषय के लिए - कुछ वर्षों के बाद एफएक्स बाजार में बिताए गए - क्या आप अभी भी विश्वास करते हैं कि आप तेजी से धन प्राप्त कर सकते हैं I न - Ive बेहतर और खराब समय था, और मुझे पता है कि बाजार हर समय ट्रेंडिंग नहीं कर रहे हैं, आप अपने गधे पर बैठ सकते हैं दिन और मुश्किल से 1-2 संकेत मिलेगा जिस तरह से मैं इसे देखता हूं, आपको बड़ा पैसा पाने के लिए खुद को 5-10-15 साल देने होंगे - अनुशासन के 5-10-15 वर्ष, और ईमानदार होना - अगर मेरे पास एक अच्छी नौकरी है जो सुरक्षित है (जो एक है इन दिनों) - मैं FX पर छोड़ देना होगा। मैं व्यापार को बरकरार रखूंगा, लेकिन मेरे पूरे समय के कैरियर के बारे में अधिक ध्यान दिया जाएगा, वह व्यापार को खोलने की कोशिश करेगा और विदेशी मुद्रा के साथ आगे बढ़ेगा, लेकिन मुझे पता है कि यह अमीर (या भाग्य) पाने के लिए वर्षों की ज़रूरत है, और मुझे लगता है कि तब और उसके बाद ही मुख्य फोकस एफएक्स पर तेजी से बढ़ता जा रहा है, जब आप इसे साल के लिए निवेश के रूप में शुरू करना शुरू करेंगे - तभी आप सफल हो सकते हैं (हममें से अधिकांश कम से कम, क्योंकि इस्पात गेंद के कुछ लोग हैं जो हर समय अनुशासन पर छड़ी कर सकते हैं) आप के बारे में लोग - क्या आप अभी भी एफएक्स बाजार में तेजी से प्राप्त करने में विश्वास करते हैं, आपके विचारों में से किसी ने आपको यह बताए कि आप जहां पर रहते हैं, वहां सिर्फ एक व्यक्ति ही जानता है जो कि वित्तीय आजादी के रास्ते में सफल हुआ - अगर दूसरे क्या करें - मैं यह कर सकता हूँ मई 2007 में शामिल किया गया स्थिति: एमटी 4 ईएस इंडिकेटर्सएल्टर सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला 6,057 डाक कैसे लोग आप के बारे में - क्या आप अभी भी एफएक्स मार्केट में तेजी से लाभ में विश्वास करते हैं यदि आप एक सुसंगत व्यापारिक विधि के साथ एक अनुभवी व्यापारी हैं आपको यहां उत्तर मिलेगा: forexfactoryshowthread. phpt444377 जब से मैं व्यापार शुरू कर रहा था तब से लगभग 3 साल हो गए - मैंने मज़े के लिए डेमो पर ट्रेडिंग करना शुरू कर दिया। Ive कुछ लोगों के साथ दांव कर रहा हूँ जो 100k के साथ सबसे - डेमो खाते कमाएगा और हम जा रहे थे - मुझे कोई सुराग नहीं था कि यह किसके बारे में है, इसलिए खाते में दिनों में पिघल आएगा, न कि घंटों - बाद में Ive कुछ पैसे खो दिया, Ive बेहतर और बुरे समय था और 3 वर्षों में मैं लगभग 2k कम था, लेकिन सकारात्मक पक्ष मैं प्राप्त ज्ञान, बहुत सारी ज्ञान, मैं शायद व्यापार मनोविज्ञान में कार्यशालाओं कर सकता था लेकिन मैं किसी भी तरह अपने आप को मदद नहीं कर सकता, आ रहा है। जब से मैं व्यापार शुरू किया लगभग 3 साल हो गया - मैंने मज़े के लिए डेमो पर ट्रेडिंग करना शुरू कर दिया। Ive कुछ लोगों के साथ दांव कर रहा हूँ जो 100k के साथ सबसे - डेमो खाते कमाएगा और हम जा रहे थे - मुझे कोई सुराग नहीं था कि यह किसके बारे में है, इसलिए खाते में दिनों में पिघल आएगा अगर नहीं घंटों - बाद में Ive कुछ पैसे खो दिया है, Ive बेहतर और बुरे समय था और 3 वर्षों में मैं लगभग 2k कम था, लेकिन सकारात्मक पक्ष मैं प्राप्त ज्ञान, बहुत सारी ज्ञान, मैं शायद व्यापार मनोविज्ञान में कार्यशालाओं कर सकता था लेकिन मैं किसी भी तरह अपने आप को मदद नहीं कर सकता, आ रहा है। एक ऐसा तरीका जो पूर्ण रूप से सफल साबित हो सकता है - यदि आपके पास 15000 उदाहरण हैं - तो केवल 0.5 लॉट मात्रा से नीचे व्यापार करें और इसे अनुशासन और धन प्रबंधन कहा जाता है - जोखिम को जितना कम हो सके उतना कम होना चाहिए और भावनात्मक व्यापार करना - और कोई भी हो सकता है एक हफ्ते के लिए एक ब्रेक या यदि एक ड्रा डाउन होता है या यदि मासिक लक्ष्य हासिल किए जाते हैं - बस चार्ट और सरल तकनीक का सरल ज्ञान सोचने के लिए चमत्कार कर सकते हैं यदि उदाहरण के लिए एक व्यापार 50000 से अधिक पूंजी के साथ सेब के 10 शेयरों - बोझ को कम करके या दिमाग पर दबाव व्यापार में शामिल होने का सबसे अच्छा तरीका जून 2012 में शामिल है स्थिति: एक स्नाइपर की तरह व्यापार विदेशी मुद्रा 2,165 डाक Rag2RichesFX और FerruFx - यदि आप सफल नहीं हैं तो यह केवल एक प्रमाण है कि मैं सही हूँ। जिज्ञासा से मैं अपनी पद्धति का परीक्षण शुरू कर रहा हूं, लेकिन यदि 20 ट्रेडों के बाद भी खाते पर कुछ नकदी होगी तो यह चमत्कार होगा। सिद्धांत और व्यवहार के बीच अंतर है आपको केवल एक पंक्ति में 2 खराब ट्रेडों की जरूरत है, और आपके द्वारा किए गए गेम, आपके शब्दों में: एक नुकसान के बाद 50: 2 के बाद 2 हारता: 12 इस बिंदु पर आपको 300 रुपये से अधिक पैसे कमाने की जरूरत है, बस अपना पैसा वापस पाने के लिए - उच्च उत्तोलन के साथ अधिक संभावना है, लेकिन यदि आप उच्चतर लाभ उठाने के साथ व्यापार करते हैं - 50 नुकसान तेजी से आता है - यदि आप सफल हुए हैं तो कृपया मुझे अपने एक्सप्लोरर की तस्वीर दिखाएं - यह एकमात्र प्रमाण होगा कि मैं गलत हूँ वित्तीय आजादी के रास्ते में - अगर कोई अन्य कर सकता है यह - मैं यह कर सकता हूं जून 2012 में स्थिति: एक स्नाइपर की तरह ट्रेड फॉरेक्स 2,165 मेरे जीवन में एक बिंदु पर पोस्ट मुझे जब मैं सिर्फ चार्ट देख रहा था और चार्ट पर कुछ भी न खींचने पर मुझे पता था कि कीमत कहाँ जाएगी, जहां प्रवेश करने के लिए, बाहर निकलने के लिए - कोई भी एसएल नहीं था, केवल टीपी - 2 महीने में मैंने इस पद्धति (केवल यूरोपीय संघ पर व्यापार) के साथ 700 कमाए - मुझे केवल 2-3 विफलताओं की आवश्यकता होती है (जो जल्द या बाद में हो) बेशक मैं इसे भरोसा कर सकता हूं: 2 महीने के बाद 500: 4000 4 महीनों के बाद: 32.000 6 महीनों के बाद: 256,000 और इतने पर, लेकिन कितनी दूर होगी आपका भाग्य जाना और यदि आप कहते हैं कि यह संभव है तो मुझे अपने खोजकर्ता दिखाएं - निश्चित रूप से आप अभ्यस्त हैं, लेकिन आप कहेंगे कि मैं सही नहीं हूं। वित्तीय आजादी के लिए अपने रास्ते पर - अगर अन्य लोग ऐसा कर सकते हैं - मैं यह कर सकता हूं मई 2007 में शामिल किया गया स्थिति: एमटी 4 ईएस इंडिकेटर्सएल्टर सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला 6,057 डाक बीमार आपकी विधि का परीक्षण करना शुरू कर दें यह ध्यान रखें कि आप अपने व्यापारिक कौशल की वजह से सफल होंगे। और कुछ नहीं। आप अभी भी एक धागे के बारे में बहस कर रहे हैं जो आपने पढ़ा नहीं था। अपना काम करो, तब और उसके बाद ही अपनी राय देने के लिए वापस आ जाओ एमटी 4 EAsIndicatorsAlerts सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला बस अपने प्रश्न का उत्तर देने के लिए 2006 में FX व्यापार शुरू करने और पूरे समय Fx व्यापारी 2007 में बंद कर दिया (कुछ घरेलू जांच और एक परिवार के सदस्य के कारण) में बंद कर दिया और इस वर्ष फिर से शुरू किया। एफएक्स व्यापार एक तेज समृद्ध चीज नहीं है जैसा कि मेरे शिक्षक (जो मुझे एफएक्स में लाया था) ने मुझे बताया, क्या मैं एफएक्स ट्रेडिंग में देखना चाहता हूं। एफएक्स व्यापार केवल किसी अन्य तरह की नौकरी की तरह है, इसने मुझे समय के मुताबिक बहुत स्वतंत्रता दी है। मेरा समय अब ​​मेरे मालिकों या ग्राहकों द्वारा नियंत्रित नहीं है, मेरा दैनिक लक्ष्य 30 pips एक दिन है और मैं ठीक कर रहा हूँ। तो आपके क्यूएन का जवाब, मुझे विश्वास नहीं है कि एफएक्स ट्रेडिंग एक अमीर फ़ास्ट स्कीम है आप के साथ पिप्स हो सकता है सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारिक ट्रेडमार्क एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। क्या आप जानते हैं कि आप कितनी तेजी से विदेशी मुद्रा बाजार में 1000 खो सकते हैं सेकंड के एक मामले में क्या आप जानते हैं कि विदेशी मुद्रा केवल 297 सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए कोई बीएस व्यावहारिक दृष्टिकोण नहीं सीखता है। क्या आप देख रहे हैं कि मैं कहां से जा रहा हूं, केवल 297 के लिए आप विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल कैरियर की ओर बढ़ने के लिए व्यावहारिक व्यापार रणनीति सीख सकते हैं। शैक्षिक सामग्री के 9 घंटे से अधिक के साथ, यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप शुरुआत या अनुभवी व्यापारी, एक दिन-व्यापारी, स्वंयपंजी व्यापारी या लंबी अवधि के व्यापारी हैं, इस कार्यशाला में प्रत्येक विदेशी मुद्रा बाजार में हर प्रकार के व्यापारी को फायदा होगा। अकेले पहले दो हिस्सों की जानकारी ही हजारों डॉलर के बराबर है, पूरे 9 घंटे की कार्यशाला केवल 297 के लिए है। अनुभाग 1 आपको यह निर्धारित करने में मदद करता है कि आप किस प्रकार के व्यापारी हैं, जो आपकी जोखिम सीमा तय करने में आपकी मदद करता है और किस प्रकार के व्यापार सेट-अप तुम्हे लेना चाहिए। धारा 2 एक सफल पैसा प्रबंध दृष्टिकोण सहित सफल व्यापार के लिए आवश्यक सामग्रियों को सिखाता है। नए और अनुभवी व्यापारियों के लिए महत्वपूर्ण जानकारी निम्नलिखित खंड दस उद्देश्य व्यापार रणनीतियों को पढ़ाने के लिए व्यापक निर्माण ब्लॉकों हैं, न केवल तार्किक जगहों की गति के दिशा में ट्रेडों में प्रवेश करने के साथ-साथ सुरक्षात्मक रोक-हानि के लिए लॉजिकल स्थान भी नुकसान को नियंत्रित करने के लिए लाभ को अधिकतम करने के लिए बाहर निकलें रणनीतियां केवल कुछ चीजें जो आप कार्यशाला में सीखेंगे: रुझान और काउंटरट्रेन्ड (सुधार) विशेषताएँ फिबोनैकी मूल्य और समय के लक्ष्य कई इकाइयों का व्यापार उच्च डिग्री समय सीमा की दिशा की दिशा में ट्रेडिंग पूरी सामग्री के लिए नीचे देखें अनुभाग 1: इस कार्यशाला का उपयोग कैसे करें और आप किस प्रकार के व्यापारी हैं धारा 2: मनी प्रबंधन और अन्य आवश्यक व्यापार सामग्री खंड 3: हमारे व्यापार विश्लेषण और रणनीति के पीछे तत्वों अनुभाग 4: बुनियादी प्रविष्टि और बाहर निकलें रणनीतियाँ धारा 5: सुधारों की एक परिचय धारा 6: व्यापार का अंत सुधार धारा 7: एबीसीडीई सुधार व्यापार रणनीतियाँ और उच्च डिग्री समय सीमा जोड़ना धारा 8: सुधार के लिए कई यूनिट और बाहर निकलें रणनीतियाँ धारा 9: ट्रेडिंग पांच-वेव पैटर्न धारा 10 पांच-वेव पैटर्न के लिए एकाधिक इकाई निकास रणनीतियाँ धारा 11: लपेटें - अधिक व्यापार के उदाहरण एक साथ रखो हमने क्या सीखा है अनुभाग 1: परिचय अनुभाग 2: 240 एम टाइम फ़्रेम अनुभाग 3: ऑस्सीलेटर पर अधिक धारा 4 एमईसीईसी व्यापार रणनीति सहित नई व्यापारिक कठिनाइयां धारा 5: अधिक उदाहरणों के साथ लपेटें दीप डिस्काउंट के लिए नोब्सएफएक्स कार्यशाला में एक या दोनों को जोड़ें या नेट ट्रेण्ड या डेली रिपोर्ट और कार्यशाला मासिक: 1 9 महीने के लिए 1 9 महीने तिमाही के बाद: तिमाही के लिए 34 9: पहली तिमाही के लिए 34 9: 119 क्वार्टर मासिक: 1 9 0 महीने के बाद 69month तिमाही: 1 तिमाही के लिए 36 9, 14 9 क्वार्टर के बाद, नोबीएसएफएक्स कार्यशाला और कोई भी पैकेज जिसमें नोबीएसएफएक्स कार्यशाला शामिल है, क्रेता के लिए कार्यशाला में असीमित ऑनलाइन पहुंच है। अन्य नोबीएसएफएक्स रिपोर्ट्स के बारे में जानकारी के लिए नीचे क्लिक करें: quot: जोजनस कोर्स केवल शीर्षक क्या वर्णन करता है। कोई बीएस, असली दुनिया विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों और व्यापार प्रबंधन के लिए व्यावहारिक दृष्टिकोण। पूरे पाठ्यक्रम की लागत कुछ पिप्स से ज्यादा नहीं होती है, इसलिए आपके पास इसे जांचने के लिए कोई कारण नहीं है। रॉबर्ट मिनर डायनैमिक ट्रेडर्स ग्रुप, इंक। उद्धरण मेरे प्रशिक्षक रॉबर्ट मिनर द्वारा प्रशिक्षित किया गया था। उनकी नई नोबीएसएफ़एक्स वर्कशॉप एफबोनैचि और गति रणनीतियों का इस्तेमाल करते हुए विदेशी मुद्रा बाजारों के कारोबार के लिए एक व्यावहारिक दृष्टिकोण सीखने में दिलचस्पी रखने वाले किसी के लिए होनी चाहिए। कैरोलिन बोरोडेन फिबोनैक्वियोंन का कहना है कि जॉन जॉन्सन नई नोबीएसएफ़एक्स वर्कशॉप बिल्कुल उत्कृष्ट है। इसकी एक पूर्ण व्यापार योजना है आपके लिए जोड़ने के लिए कुछ भी नहीं है इसकी एक अनूठी धन प्रबंधन योजना है जो आपके व्यापार को लगातार लाभदायक बना देगा। आपके पास एकमात्र चीज़ यह तय करना है कि आप किस प्रकार के व्यापारी हैं प्रकार 1 या प्रकार 2. बाकी सब कुछ इस निर्णय के बाद होता है मैं आरक्षण के बिना इस कार्यशाला की सिफारिश कर सकता हूं। इसमें कोई BS नहीं है फॉरेनक्वाट बकवास में लाखों लोगों को बनाने के लिए कोई भी 2020 गोपनीयता नहीं। इसकी ईमानदार और सीधी बैंक की इसकी चाबियाँ। रॉबर्ट लिबोर पीएचडी सैन डिएगो, कैलिफ़ोर्निया के रिक्तियों ने जैमेस की सलाह दी है कि वे अपने व्यापार के परिणामों को बेहतर बनाना चाहते हैं। आप सीधे व्यापार की स्थिति में रणनीतियों को लागू कर सकते हैं या आप उन्हें अपने व्यापारिक शैली में जोड़ सकते हैं। यदि आप सामान्य तौर पर विदेशी मुद्रा या व्यापार के लिए नए हैं, तो कार्यशाला आपको पूंजी और नियंत्रण जोखिम को संरक्षित करने के लिए धन प्रबंधन तकनीकों सहित एक व्यापार योजना विकसित करने में मदद करेगी। क्वाट जूलियो वेलेंसिया, एमबीए, मैं यह कहना चाहूंगा कि आपका कोर्स बहुत अच्छा है। मैं बाजार विश्लेषण के लिए आपके दृष्टिकोण की सराहना करता हूं: बहुत ही व्यावहारिक और स्पष्ट रूप से मुख्य बाजार के व्यवहार पर ध्यान देने के साथ-साथ हर एक स्विंग और चक्र को गिनने की कोशिश करते हुए अपना मन खोए बिना। बहुत अच्छा काम है। ऑग्टो लुकारेली, इटली का कहना है कि जोहान्सन पाठ्यक्रम का शीर्षक ही वर्णन करता है। कोई बीएस, असली दुनिया विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों और व्यापार प्रबंधन के लिए व्यावहारिक दृष्टिकोण। पूरे पाठ्यक्रम की लागत कुछ पिप्स से ज्यादा नहीं होती है, इसलिए आपके पास इसे जांचने के लिए कोई कारण नहीं है। रॉबर्ट मिनर डायनैमिक ट्रेडर्स ग्रुप, इंक। उद्धरण मेरे प्रशिक्षक रॉबर्ट मिनर द्वारा प्रशिक्षित किया गया था। उनकी नई नोबीएसएफ़एक्स वर्कशॉप एफबोनैचि और गति रणनीतियों का इस्तेमाल करते हुए विदेशी मुद्रा बाजारों के कारोबार के लिए एक व्यावहारिक दृष्टिकोण सीखने में दिलचस्पी रखने वाले किसी के लिए होनी चाहिए। कैरोलिन बोरोडेन फिबोनैक्वियोंन का कहना है कि जॉन जॉन्सन नई नोबीएसएफ़एक्स वर्कशॉप बिल्कुल उत्कृष्ट है। इसकी एक पूर्ण व्यापार योजना है आपके लिए जोड़ने के लिए कुछ भी नहीं है इसकी एक अनूठी धन प्रबंधन योजना है जो आपके व्यापार को लगातार लाभदायक बना देगा। आपके पास एकमात्र चीज़ यह तय करना है कि आप किस प्रकार के व्यापारी हैं प्रकार 1 या प्रकार 2। बाकी सब कुछ इस निर्णय के बाद होता है मैं आरक्षण के बिना इस कार्यशाला की सिफारिश कर सकता हूं। इसमें कोई BS नहीं है फॉरेनक्वाट बकवास में लाखों लोगों को बनाने के लिए कोई भी 2020 गोपनीयता नहीं। इसकी ईमानदार और सीधी बैंक की इसकी चाबियाँ। रॉबर्ट लिबोर पीएचडी सैन डिएगो, कैलिफ़ोर्निया के रिक्तियों ने जैमेस की सलाह दी है कि वे अपने व्यापार के परिणामों को बेहतर बनाना चाहते हैं। आप सीधे व्यापार की स्थिति में रणनीतियों को लागू कर सकते हैं या आप उन्हें अपने व्यापारिक शैली में जोड़ सकते हैं। यदि आप सामान्य तौर पर विदेशी मुद्रा या व्यापार के लिए नए हैं, तो कार्यशाला आपको पूंजी और नियंत्रण जोखिम को संरक्षित करने के लिए धन प्रबंधन तकनीकों सहित एक व्यापार योजना विकसित करने में मदद करेगी। क्वाट जूलियो वेलेंसिया, एमबीए, मैं यह कहना चाहूंगा कि आपका कोर्स बहुत अच्छा है। मैं बाजार विश्लेषण के लिए आपके दृष्टिकोण की सराहना करता हूं: बहुत ही व्यावहारिक और स्पष्ट रूप से मुख्य बाजार के व्यवहार पर ध्यान देने के साथ-साथ हर एक स्विंग और चक्र को गिनने की कोशिश करते हुए अपना मन खोए बिना। बहुत अच्छा काम है। ऑग्टो लुकारेली, इटली 9 घंटे शैक्षिक सामग्रियों के दौरान, यदि आप एक शुरुआत या अनुभवी व्यापारी, एक दिन व्यापारी, स्वैच्छिक व्यापारी या लंबी अवधि के व्यापारी हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, इस कार्यशाला में प्रत्येक प्रकार के व्यापारी को लाभ होगा। विदेशी मुद्रा बाजार दैनिक विश्लेषण जो अल्पावधि, स्विंग और स्थिति व्यापारियों के लिए बड़े और बड़े विदेशी मुद्रा बाजारों के लिए अद्वितीय और व्यावहारिक मल्टी-टाइमफ्रेम विश्लेषण और व्यापार रणनीतियों प्रदान करता है। प्रमुख विदेशी मुद्रा बाजारों के लिए एक सभी वीडियो रिपोर्ट जो नेट ट्रेंड अलग-अलग समय के फ्रेम पर केंद्रित होगी, जो आपको सही दिशा में लाभदायक पदों पर रखने में मदद करेगा। नोबीएसएफएक्स व्यापार अद्वितीय विश्लेषण और शिक्षा प्रदान करता है जो आपको प्रवेश से तार्किक और व्यावहारिक व्यापार रणनीतियों, हानि प्लेसमेंट रोकें, सभी प्रकार के व्यापारियों के लिए हानि समायोजन और बाहर निकलने की रणनीति को रोकने और सभी समय के फ्रेम प्रदान करेगा। - पूरी तरह से अनोखी मूल्य, समय और गति रणनीतियाँ - एकाधिक समय सीमा व्यापार रणनीतियाँ - एकाधिक यूनिट व्यापार रणनीतियाँ - धन प्रबंधन - लॉजिकल एंट्री और स्टॉप लॉस प्लेसमेंट रणनीतियां - बाहर निकलें रणनीतियाँ लाभ को अधिकतम करने के लिए - व्यापार के विशिष्ट प्रकार के व्यापार रणनीतियाँ - व्यापार से सीखें ज्ञान और विश्वास के साथ, जैमे बायोकैमिस्ट्री केल बायोलॉजी में डिग्री प्राप्त करते हुए, उन्होंने व्यापारिक विश्लेषण में कैरियर का पीछा करने का फैसला किया। उनका एक अवसर था, वह गुरू और ट्रेडिंग चैंपियन रॉबर्ट मिनर ऑफ़ डायनैमिक ट्रेडर्स ग्रुप के विश्व कप से प्रशिक्षित होने तक नहीं जा सके। जेमे 2000 के बाद से एक सक्रिय विदेशी मुद्रा, स्टॉक और ईटीएफ व्यापारी रहे हैं और 2003 के बाद से डायनामिक ट्रेडर्स ग्रुप के चीफ ट्रेड स्ट्रैटेजिस्ट हैं। उन्होंने अपने विश्लेषण और व्यापार रणनीतियों को पढ़ाते हुए शीर्ष व्यापार पत्रिकाओं और शैक्षिक सामग्री के लिए कई लेख लिखे हैं। अपने व्यापार अपने निःशुल्क ई-बुक क्वालिटी को डाउनलोड करें जॉनसन कोर्स का शीर्षक वही वर्णन है। कोई बीएस, असली दुनिया विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों और व्यापार प्रबंधन के लिए व्यावहारिक दृष्टिकोण। पूरे पाठ्यक्रम की लागत कुछ पिप्स से ज्यादा नहीं होती है, इसलिए आपके पास इसे जांचने के लिए कोई कारण नहीं है। रॉबर्ट मिनर डायनैमिक ट्रेडर्स ग्रुप, इंक। उद्धरण मेरे प्रशिक्षक रॉबर्ट मिनर द्वारा प्रशिक्षित किया गया था। उनकी नई नोबीएसएफ़एक्स वर्कशॉप एफबोनैचि और गति रणनीतियों का इस्तेमाल करते हुए विदेशी मुद्रा बाजारों के कारोबार के लिए एक व्यावहारिक दृष्टिकोण सीखने में दिलचस्पी रखने वाले किसी के लिए होनी चाहिए। कैरोलिन बोरोडेन फिबोनैक्वियोंन का कहना है कि जॉन जॉन्सन नई नोबीएसएफ़एक्स वर्कशॉप बिल्कुल उत्कृष्ट है। इसकी एक पूर्ण व्यापार योजना है आपके लिए जोड़ने के लिए कुछ भी नहीं है इसकी एक अनूठी धन प्रबंधन योजना है जो आपके व्यापार को लगातार लाभदायक बना देगा। आपके पास एकमात्र चीज़ यह तय करना है कि आप किस प्रकार के व्यापारी हैं प्रकार 1 या प्रकार 2. बाकी सब कुछ इस निर्णय के बाद होता है मैं आरक्षण के बिना इस कार्यशाला की सिफारिश कर सकता हूं। इसमें कोई BS नहीं है फॉरेनक्वाट बकवास में लाखों लोगों को बनाने के लिए कोई भी 2020 गोपनीयता नहीं। इसकी ईमानदार और सीधी बैंक की इसकी चाबियाँ। रॉबर्ट लिबोर पीएचडी सैन डिएगो, कैलिफ़ोर्निया के रिक्तियों ने जैमेस की सलाह दी है कि वे अपने व्यापार के परिणामों को बेहतर बनाना चाहते हैं। आप सीधे व्यापार की स्थिति में रणनीतियों को लागू कर सकते हैं या आप उन्हें अपने व्यापारिक शैली में जोड़ सकते हैं। यदि आप सामान्य तौर पर विदेशी मुद्रा या व्यापार के लिए नए हैं, तो कार्यशाला आपको पूंजी और नियंत्रण जोखिम को संरक्षित करने के लिए धन प्रबंधन तकनीकों सहित एक व्यापार योजना विकसित करने में मदद करेगी। क्वाट जूलियो वेलेंसिया, एमबीए, मैं यह कहना चाहूंगा कि आपका कोर्स बहुत अच्छा है। मैं बाजार विश्लेषण के लिए आपके दृष्टिकोण की सराहना करता हूं: बहुत ही व्यावहारिक और स्पष्ट रूप से मुख्य बाजार के व्यवहार पर ध्यान देने के साथ-साथ हर एक स्विंग और चक्र को गिनने की कोशिश करते हुए अपना मन खोए बिना। बहुत अच्छा काम है। ऑग्टो लुकारेली, इटली का कहना है कि जोहान्सन पाठ्यक्रम का शीर्षक ही वर्णन करता है। कोई बीएस, असली दुनिया विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों और व्यापार प्रबंधन के लिए व्यावहारिक दृष्टिकोण। पूरे पाठ्यक्रम की लागत कुछ पिप्स से ज्यादा नहीं होती है, इसलिए आपके पास इसे जांचने के लिए कोई कारण नहीं है। रॉबर्ट मिनर डायनैमिक ट्रेडर्स ग्रुप, इंक। उद्धरण मेरे प्रशिक्षक रॉबर्ट मिनर द्वारा प्रशिक्षित किया गया था। उनकी नई नोबीएसएफ़एक्स वर्कशॉप एफबोनैचि और गति रणनीतियों का इस्तेमाल करते हुए विदेशी मुद्रा बाजारों के कारोबार के लिए एक व्यावहारिक दृष्टिकोण सीखने में दिलचस्पी रखने वाले किसी के लिए होनी चाहिए। कैरोलिन बोरोडेन फिबोनैक्वियोंन का कहना है कि जॉन जॉन्सन नई नोबीएसएफ़एक्स वर्कशॉप बिल्कुल उत्कृष्ट है। इसकी एक पूर्ण व्यापार योजना है आपके लिए जोड़ने के लिए कुछ भी नहीं है इसकी एक अनूठी धन प्रबंधन योजना है जो आपके व्यापार को लगातार लाभदायक बना देगा। आपके पास एकमात्र चीज़ यह तय करना है कि आप किस प्रकार के व्यापारी हैं प्रकार 1 या प्रकार 2. बाकी सब कुछ इस निर्णय के बाद होता है मैं आरक्षण के बिना इस कार्यशाला की सिफारिश कर सकता हूं। इसमें कोई BS नहीं है फॉरेनक्वाट बकवास में लाखों लोगों को बनाने के लिए कोई भी 2020 गोपनीयता नहीं। इसकी ईमानदार और सीधी बैंक की इसकी चाबियाँ। रॉबर्ट लिबोर पीएचडी सैन डिएगो, कैलिफ़ोर्निया के रिक्तियों ने जैमेस की सलाह दी है कि वह अपने व्यापारिक परिणाम में सुधार करना चाहता है, जो किसी भी एक को। आप सीधे व्यापार की स्थिति में रणनीतियों को लागू कर सकते हैं या आप उन्हें अपने व्यापारिक शैली में जोड़ सकते हैं। यदि आप सामान्य तौर पर विदेशी मुद्रा या व्यापार के लिए नए हैं, तो कार्यशाला आपको पूंजी और नियंत्रण जोखिम को संरक्षित करने के लिए धन प्रबंधन तकनीकों सहित एक व्यापार योजना विकसित करने में मदद करेगी। क्वाट जूलियो वेलेंसिया, एमबीए, मैं यह कहना चाहूंगा कि आपका कोर्स बहुत अच्छा है। मैं बाजार विश्लेषण के लिए आपके दृष्टिकोण की सराहना करता हूं: बहुत ही व्यावहारिक और स्पष्ट रूप से मुख्य बाजार के व्यवहार पर ध्यान देने के साथ-साथ हर एक स्विंग और चक्र को गिनने की कोशिश करते हुए अपना मन खोए बिना। बहुत अच्छा काम है। अगस्त अगस्त लुकारेली, इटली बहुत से एपल्स 100 जमा बोनस बोनस 123 एफबीएस मार्केट्स इंक बेलीज, अमरीका और जापान के निवासियों को वित्तीय सेवाएं प्रदान नहीं करता है। एफबीएस: एफईएस: सुइट 5, गार्डन सिटी प्लाजा, माउंटेन व्यू बुलवार्ड, बेलमोपैन, बेलीज, सीए लाइसेंस IFSC60292TS15 जोखिम चेतावनी व्यापार शुरू करने से पहले, आपको पूरी तरह से मुद्रा बाजार में शामिल जोखिम और मार्जिन पर ट्रेडिंग को समझना चाहिए, और आपको अपने अनुभव के स्तर के बारे में पता होना चाहिए। किसी भी प्रतिलिपि, प्रजनन, प्रकाशन, साथ ही साथ एफबीएस से किसी भी सामग्री के इंटरनेट संसाधनों पर लिखित अनुमति पर संभव है। हमसे संपर्क करें। आपका अनुरोध स्वीकार कर लिया है। एक प्रबंधक आपको शीघ्र ही फोन करेगा इस फोन नंबर के लिए अगला कॉलबैक अनुरोध 00:30:00 आंतरिक त्रुटि में उपलब्ध होगा। कृपया बाद में फिर से प्रयास करें सीखने वाले पहले व्यक्तियों को सामाजिक नेटवर्क में हमारे ब्लॉगों की सदस्यता लें और पहले व्यापारियों के लिए उपयोगी सामग्री प्राप्त करें: प्रतियोगिताओं और प्रोन्नति प्रशिक्षण सामग्री के बारे में सिग्नल विश्लेषिकी समाचार

No comments:

Post a Comment