Tuesday 27 February 2018

विदेशी मुद्रा - 711


Mt4 711 विशाल स्मृति रिसाव का निर्माण मेटाक्वाइट्स में अच्छे लोग वास्तव में अजीब दांव हैं पिछले संस्करण 670 था, मेरे पीसी पर यह स्वतः 711 पर अपडेट हो गया था। अब एक पागल स्मृति रिसाव है जो टर्मिनल के कारण होता है। एक्ससी प्रक्रिया 2 से बढ़ने के लिए gigs और यह पीसी दुर्घटनाग्रस्त हो गया क्या कोई भी अभी भी टर्मिनल होगा। Exe 670 का निर्माण मुझे सिर्फ फ़ाइल quotterminal. exequot की आवश्यकता है हाय FerruFX, मैंने टर्मिनल है कि आप डाउनलोड किया है लोड, लेकिन mt4gui2.dll फ़ाइल, मेरे व्यापार प्रबंधक ईए काम करने के लिए है, यह सी में जाने की जरूरत है: कार्यक्रम अपने मेटाट्रेडरप्लाफाटैट (अपने एमटी 4 के रूट फ़ोल्डर जहाँ आप टर्मिनल। MetaEditor. exe आदि।) बस टर्मिनल डाउनलोड के साथ मैं ऐसा नहीं कर सकता, क्या कोई सुझाव है जो आप कर सकते हैं आपकी सहायता के लिए धन्यवाद. सी में नया टर्मिनल ड्रॉप करने के लिए प्रबंधित: प्रोग्राम्समैटेटाट्रेडरप्लैटफ़ॉर्म और कॉपी किया गया और पुराने एक को नए के साथ बदल दिया ताकि इम को 670 बिल्ड के साथ वापस कर सकें। केन्टाशिबोरो मैं नहीं है liveupdate. exe, मैं एक स्वचालित खोज की थी और कुछ भी नहीं theres। यहां तक ​​कि उद्धृत की खोज के लिए कुछ भी नहीं रिटर्न। केनेथ क्या आपने अपने MT4 quotexpertsquot टैब की जाँच करने की कोशिश की है कि क्या आपके संकेतक गिराए जा रहे हैं या नहीं, जहां तक ​​प्रोट्रेडर जाता है, निश्चित रूप से कुछ दलालों ने पाया है कि इसका उपयोग करना और यह एमटी के रूप में लोकप्रिय है, जबकि मुझे केवल एक ब्रोकर की ज़रूरत है - कम से कम अब के लिए :-) आपने यह कोशिश की है: राइट क्लिक शॉर्टकट mt4 - gtgtproperties-gtgtsecurity टैब - gtgtselect सिस्टम-gtgt संपादित करें - gtgt deny। इसके अलावा, क्या आपके पास एक फ़ोल्डर वेबइंटर है यदि ऐसा है तो आप उसका नाम बदल सकते हैं या हटा सकते हैं। मैं 670 के निर्माण पर वापस आ गया और उसके बाद से अद्यतन नहीं हुआ। शेड: विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई मूल रूप से लुकार्इ द्वारा पोस्ट किया गया मैं एक झूले कम पर लंबे होने की उम्मीद कर रहा था। जबरदस्त हंसी। लेकिन दुर्भाग्यवश यह वैसे भी था, कि उद्धरण चिह्नों की मेरी समझ के लिए, पिन सलाखों के उलट संकेत हैं, इसलिए हमें स्विंग कम के नीचे एक खरीदना है और एक झूले उच्च के शीर्ष पर बेचते हैं, हम किसी को यह स्पष्ट कर सकते हैं हाँ, मुझे पता है कि काउंटर प्रवृत्ति थी, लेकिन पिन बहुत अच्छा था और खरोंच हुआ था। मुझे क्या बुरा अंग्रेजी दोस्तों के लिए खेद है याद करने के लिए धन्यवाद। यू और हर एक एफएक्स-मेन मानद सदस्य के लिए शुभकामनाएं दिनांक अप्रैल 2012 में पोस्ट करें 1,000 परन्तु इसे एच 4 टीएफ पर कम उच्च और निचला कम बना दिया गया, जिसका मतलब है कि इसे नीचे (डाउनट्रेन्ड) ले जाने के लिए शुरू होता है। हमेशा एक उच्च टीएफ देखने के लिए, एक उर का कारोबार, इस प्रवृत्ति की पुष्टि करने के लिए। मूल रूप से लुकार्गा द्वारा लिखा गया मैं एक झूले कम पर लंबे होने की उम्मीद कर रहा था जबरदस्त हंसी। लेकिन दुर्भाग्यवश यह वैसे भी था, कि उद्धरण चिह्नों की मेरी समझ के लिए, पिन सलाखों के उलट संकेत हैं, इसलिए हमें स्विंग कम के नीचे एक खरीदना है और एक झूले उच्च के शीर्ष पर बेचते हैं, हम किसी को यह स्पष्ट कर सकते हैं हाँ, मुझे पता है कि काउंटर प्रवृत्ति थी, लेकिन पिन बहुत अच्छा था और खरोंच हुआ था। मुझे क्या बुरा अंग्रेजी दोस्तों के लिए क्षमा की जा रही है आप कुछ भी नहीं याद कर रहे हैं। कम बेचने के उच्च खरीदते हैं, उच्च खरीद कम बेचते हैं। पीए हमें दिशा निर्धारित करने में मदद करता है। यह आसानी से बाजार की दिशा की संभावना बढ़ जाती है लेकिन यह पूर्ण नहीं है अगर बढ़त दिखाई देती है तो बाज़ार की दिशा में हम आशा करते हैं। इसलिए आपको एक ऐसी व्यवस्थाएं मिल सकती हैं जो काम नहीं करती हैं। बस बाजार में बैठा है। एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल होने की तारीख जनवरी 2012 स्थान मेलबोर्न, ऑस्ट्रेलिया 151 देर से चुप रहने के लिए माफी चाहता है। पिछले कुछ महीनों में कई निजी चीजों के साथ व्यापार के बाहर सबसे अच्छा नहीं हुआ है। जब यह बारिश करता है तो यह वास्तव में पोषक होता है पिछले कुछ पन्नों में कुछ प्रश्नों पर जाना होगा, जबकि मेरे पास अतिरिक्त मिनट है एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल होने की तारीख जनवरी 2012 स्थान मेलबोर्न, ऑस्ट्रेलिया पोस्ट 1,511 मूलतः मुख्यजीग द्वारा प्रकाशित किया गया Heres एक व्यापार IVE पर USDCHF 4hr लिया। कल ने अपने हाल के डाउनसाइव के जोड़ी को रिट्रेस 50 में देखा, जो 0.9.200 में एसआर के एक क्षेत्र के साथ भी जुड़ा था। 50 और 0.9200 क्षेत्र को अस्वीकार करने वाले सभ्य आकार की पूंछ के साथ कुछ मंदी की पिंस थीं, जो मैंने संक्षिप्त के लिए संकेत के रूप में लिया था। मैंने पिन हाईस के ऊपर अपना स्टॉप लगाया, पिन के ब्रेक पर प्रवेश किया और समर्थन के अगले महत्वपूर्ण क्षेत्र में एक लक्ष्य रखा। आप क्या सोचते हैं ये वास्तव में बहुत छोटे हैं और वास्तव में हमें बहुत बढ़त नहीं दे रहे हैं वे इतने छोटे हैं कि वे बड़े ठोस अस्वीकृति मोमबत्तियों की बजाय अनिर्णय मोमबत्तियों की तरह अधिक होती हैं जो कि बेहतर होता। एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल होने की तिथि Jan 2012 स्थान मेलबोर्न, ऑस्ट्रेलिया पोस्ट 1,511 मूलतः एडिक्केड द्वारा लिखा गया मैं एक ही व्यापार क्वाइटहेगीवर 43 स्कॉट पर छोटा था क्योंकि मुझे उम्मीद है कि कीमतें नीचे की ओर बढ़ेंगी। क्या आप कहेंगे कि यह बेचने के लिए एक अच्छी व्यवस्था थी, जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं भी बंद हो गया। क्या गलत हो गया था PS अतिरिक्त लाइनों के बारे में खेद है जो मैंने खींचा है मैं समझ नहीं जानता कि आप क्या कह रहे हैं गलत क्या हुआ यह आपके लिए महान काम किया है FX - पुरुष माननीय सदस्य शामिल होने की तारीख जनवरी 2012 स्थान मेलबोर्न, ऑस्ट्रेलिया पोस्ट 1,511 मूलतः forex4worth द्वारा पोस्ट किया गया हाय सब लोग) मुझे खुशी होगी अगर जॉननाथन, ड्यूडेस्ट या भोपाल या कोई अन्य वरिष्ठ सदस्य इस प्रश्न का उत्तर देंगे। किस परिस्थिति में हम प्रवृत्ति के खिलाफ व्यापार करना चाहिए अगर हम दो एक सेटअप एक प्रवृत्ति के साथ है और दूसरा प्रवृत्ति के खिलाफ है और दोनों सफलता की अच्छी संभावनाएं प्रदान करते हैं। इसलिए जो प्रवृत्ति के खिलाफ है, हमें ट्रिगर खींचने के लिए कुछ खास समझने की ज़रूरत है धन्यवाद । ताहिर। जब आप इस प्रश्न का उत्तर जानते हैं तो आप इस प्रवृत्ति के खिलाफ व्यापार के लिए तैयार हैं। जब तक स्पष्ट प्रवृत्ति के साथ लाभदायक व्यापार आप इसे एक मिस के खिलाफ व्यापार देना चाहिए। एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल होने की तारीख जनवरी 2012 स्थान मेलबोर्न, ऑस्ट्रेलिया पोस्ट 1,511 GBPUSD दैनिक चार्ट पर इस बुल्लिस पिनर के बारे में आप क्या सोचते हैं यह एक पिछली बार के भीतर खुला और बंद है और यह बाहर चिपके हुए है और यह भी एक गोल संख्या को अस्वीकार कर दिया 1.5600। मैंने इस पिनबार के ब्रेकआउट पर खरीदारी रोक आदेश दर्ज किया है और व्यापार में पहले से ही हूं। मैं वरिष्ठ सदस्य और विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन से उनके बारे में क्या सोचना चाहता हूं। हां, मुझे पता है कि यह प्रवृत्ति के साथ नहीं है लेकिन मुझे एक उलट के रूप में तलाश है। आपको पूरी तस्वीर और कई चीजों को ध्यान में रखना होगा, न कि केवल एक कम पर है अब यह ठीक दिखता है, लेकिन इसके दो चीजों के खिलाफ चल रहा था। 1: बहुत स्पष्ट हाल की प्रवृत्ति के खिलाफ व्यापार और 2: सीधे स्पष्ट प्रतिरोध स्तर में व्यापार। आपको अपने साथ एक चेक सूची बनाने की ज़रूरत है जैसे कि: एसआर से सही स्विंग ओयंट, प्रवृत्ति आदि के साथ कमरे में ले जाने के लिए आदि। GBPUSD दैनिक चार्ट शामिल होने की तारीख फरवरी 2013 डाक 21 आईएफ़ बहुत खुश हैं जब एफएक्सओ वापस आये इस आदेश के बारे में मुझे मदद करें यूए के साथ बीएईबी खरीदें कुछ या टिप्पणी करने के लिए मुझे पता है कि क्या गलत है इसी तरह के धागे मंच में allinger द्वारा नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम अंतिम पोस्ट: 05-29-2015, 03:34 AM दैनिक फिक्स में मंच विश्लेषक Arena अंतिम पोस्ट: 08-16-2009 , 11:50 अपराह्न द्वारा दैनिक फिक्स फोरम में विश्लेषक अरीना अंतिम पोस्ट: 04-23-2009, 01:50 पूर्वाह्न में दैनिक फिक्स फोरम में विश्लेषक अखाड़ा अंतिम पोस्ट: 04-09-2009, 02:10 पूर्वाह्न द्वारा दैनिक फिक्स फोरम में विश्लेषक अरीना अंतिम पोस्ट: 04-08-2009, 04:50 PM इस थ्रेड के लिए टैग पोस्टिंग अनुमतियां हर बार जीएमटी -4 हैं अब समय 07:56 पूर्वाह्न है। जानें कैसे विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए बेबीपिप्स विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के शुरुआती गाइड है वेब पर विदेशी मुद्रा शिक्षा के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ स्रोत कॉपीराइट 2005-2015 बेबीपिप्स एलएलसी सर्वाधिकार सुरक्षित। quotVictory सबसे persevering. quotMulti टाइमफ्रेम संकेतकों के अंतर्गत आता है नमस्कार Mladen और mrtools मैं जानना चाहूंगा कि निम्नलिखित संभव है, ताकि उच्च समय सीमा चार्ट पर जानकारी प्राप्त हो सके, तीन प्रकार के संकेतकों में हिस्ट्रो शैली में, जो कि मैं उपयोग। कारण इस समय वे चार्ट पर तीर प्रदर्शित कर रहे हैं, और वे इतने सारे तीरों के साथ भ्रमित हो रहे हैं, रंग आकार 1 ect। यदि एक घंटे का चार्ट खुला है, जो कि मैं क्या व्यापार बंद है 2 यदि एक पांच मिनट की चार्ट या किसी भी अन्य कम समय सीमा के खुले हैं, जो एक घंटे की चार्ट के पीछे है तो एक घंटा का चार्ट पूर्ण स्क्रीन लेता है (लैप टॉप स्प्रिशन का उपयोग कर) 3 5 एम चार्ट पर मेरे पास 3 संकेतक हैं, जिनकी मुझे आवश्यकता है, और वे चार्ट के निचले हिस्से में हिस्टो फॉर्म में प्रदर्शित होते हैं, मेरे केस 15 एम गर्त में आवश्यक फ़्रेम के साथ दैनिक 5 तक रंग सूचक के अनुसार लाइन में प्रति सूचक या चार्ट के चारों ओर लाल या हरे रंग के छोटे वर्ग के बक्से को इंगित करने के लिए सूचक या राज्य के समय को पार करने के लिए चुना गया है। 4 तब इसे उपयोग किए जाने वाले प्रत्येक जोड़ी के लिए प्रोफ़ाइल चार्ट के रूप में सहेजा जाता है और जब एक और जोड़ी की आवश्यकता होती है, तो मैं उस जोड़ी के लिए प्रोफाइल को नीचे लोड कर देता हूं। 5 5 एम चार्ट पर दी गई जानकारी को 1 एच चार्ट या अन्य समय सीमा में आयात या स्थानांतरित किया जा सकता है, यही सवाल है। प्रोग्रामिंग के बारे में कुछ भी नहीं जानना शायद, 1 एच चार्ट पर डाल दिया गया एक संकेतक जो कि 5 9 चार्ट में उस सूचक के लिए अलग-अलग समय सीमा के बारे में सूचना के लिए जाना जाएगा, जिसे 1 एच समय सीमा में स्थानांतरित करना आवश्यक है। (6) या आप संकेतक के बारे में जानते हैं कि यह पहले से ही करता है 7 सूचक को समय सीमा चयन के साथ एमटीएफ में बदलना होगा। आपके समय के लिए अग्रिम धन्यवाद और condor599776 सलाह दीजिए: हैलो मोलाडेन और मृटोलॉज मैं यह जानना चाहूंगा कि क्या निम्नलिखित संभव है, ताकि उच्च समय सीमा चार्ट के बारे में जानकारी प्राप्त हो सके, हिस्ट्रो शैली में तीन प्रकार के संकेतकों में मैं उपयोग करता हूं। कारण इस समय वे चार्ट पर तीर प्रदर्शित कर रहे हैं, और वे इतने सारे तीरों के साथ भ्रमित हो रहे हैं, रंग आकार 1 ect। यदि एक घंटे का चार्ट खुला है, जो कि मैं क्या व्यापार बंद है 2 यदि एक पांच मिनट की चार्ट या किसी भी अन्य कम समय सीमा के खुले हैं, जो एक घंटे की चार्ट के पीछे है तो एक घंटा का चार्ट पूर्ण स्क्रीन लेता है (लैप टॉप स्प्रिशन का उपयोग कर) 3 5 एम चार्ट पर मेरे पास 3 संकेतक हैं, जिनकी मुझे आवश्यकता है, और वे चार्ट के निचले हिस्से में हिस्टो फॉर्म में प्रदर्शित होते हैं, मेरे केस 15 एम गर्त में आवश्यक फ़्रेम के साथ दैनिक 5 तक रंग सूचक के अनुसार लाइन में प्रति सूचक या चार्ट के चारों ओर लाल या हरे रंग के छोटे वर्ग के बक्से को इंगित करने के लिए सूचक या राज्य के समय को पार करने के लिए चुना गया है। 4 तब इसे उपयोग किए जाने वाले प्रत्येक जोड़ी के लिए प्रोफ़ाइल चार्ट के रूप में सहेजा जाता है और जब एक और जोड़ी की आवश्यकता होती है, तो मैं उस जोड़ी के लिए प्रोफाइल को नीचे लोड कर देता हूं। 5 5 एम चार्ट पर दी गई जानकारी को 1 एच चार्ट या अन्य समय सीमा में आयात या स्थानांतरित किया जा सकता है, यही सवाल है। प्रोग्रामिंग के बारे में कुछ भी नहीं जानना शायद, 1 एच चार्ट पर डाल दिया गया एक संकेतक जो कि 5 9 चार्ट में उस सूचक के लिए अलग-अलग समय सीमा के बारे में सूचना के लिए जाना जाएगा, जिसे 1 एच समय सीमा में स्थानांतरित करना आवश्यक है। (6) या आप संकेतक के बारे में जानते हैं कि यह पहले से ही करता है 7 सूचक को समय सीमा चयन के साथ एमटीएफ में बदलना होगा। आपके समय के लिए अग्रिम धन्यवाद और सलाह आप अन्य चार्ट (समय फ्रेम) से जुड़ी संकेतकों के राज्यों को नहीं पढ़ सकते हैं, इसलिए, नहीं, यह एक कोड द्वारा नहीं किया जा सकता है, न जानते हो कि आप कहां रहते हैं लेकिन अगर आप कभी भी उत्तर में हैं ऑस्ट्रेलिया में, आईडी आपको एक बियर या दो (या जो भी आप पीते हैं) खरीदते हैं आपका बहुत बहुत धन्यवाद। मैं इस सूचक के बारे में सोच रहा हूं (आरएसआई अनुकूली एमा 22 के स्टेपएमैट) - मुझे यकीन नहीं है कि मैं क्या देख रहा हूं, वह वास्तव में है, लेकिन किसी कारण के कारण यह बेहतर प्राप्तियां बिक्री बेचने की प्रविष्टियां बेचने की बिक्री से बाहर निकलें बेचने की तुलना में बेहतर है। यदि यह वास्तविक है तो यह सूचक नहीं हो सकता है लेकिन मनोविज्ञान से संबंधित हो सकता है। एक चार्ट के चोटियों को अकेले ही घाटियों की तुलना में बेहतर परिभाषित किया जा सकता है आपको क्या लगता है कि इस विसंगति के लिए कोई गणितीय कारण है और अगर इस संकेतक को बेहतर बनाने के लिए यह सही हो सकता है डेटा विंडो में भी, बेचने का संकेत हरे रंग से लाल रंग में दिखाई देता है, जबकि खरीद संकेत रंग बदलने के बाद पट्टी पर ईए में इसका उपयोग करते समय कोई समस्या नहीं है लेकिन हो सकता है कि मैन्युअल रूप से इसका उपयोग करते समय यह बहुत अच्छा होगा अगर खरीद एंट्री (डेटा विंडो में) वास्तव में रंग से लाल और हरे रंग के रंगों के बजाय पट्टी के बजाय होती है - यह एक सुधार होगा नन्हीं कि प्रवृत्ति का नब्बेट्रैड का नतीजा होगा, यह सुनिश्चित न हो कि आप उस प्रश्न से क्या मतलब है। मेरा क्या मतलब यह है कि (1) प्रविष्टियों को बेचने से पहले प्रविष्टियां खरीदने से पहले ऐसा लग रहा था। (2) खरीद प्रविष्टियों और बिक्री प्रविष्टियों के समय के बीच डेटा मूल्यों में अंतर है I इसके अलावा मैं सोच रहा हूं कि (1) सच कहता है कि क्या कारण है कि मुझे लगता है कि मैंने वास्तव में इस सूचक को पिछले बंद पर पुनर्गणना देखा है। बार एकेरेपेंट जो एक बिक्री प्रविष्टि के साथ होती है, जो कि घटनाक्रम नहीं करता था। शायद यह कारण है कि विक्रय प्रविष्टियों को इतनी सटीक लग सकता है जब फ़ाइंसेंसिटिव सेटिंग्स के साथ इस सूचक का उपयोग करना अगर आप रंग बदलने के बाद पहली बार बिकने वाले सिग्नल को ले रहे हैं तो फिर से रंगना नहीं है, लेकिन अगर आप यह मानते हैं कि बेचे जाने वाले सिग्नल को रंग बदलने का बार है, जैसा कि डाटा वैल्यू का संकेत मिलता है। क्या आप चार्ट पर उस शो तीरों को बना सकते हैं जब रंग ब्लू (0) कोर रॉयल ब्लू (2) और रेड (1) क्रोम टमाटर (3) के लिए क्रॉस कलर बनाते हैं और मुझे यह चुन सकते हैं कि मैं किसका उपयोग करूंगा, एक ही समय में नहीं आप में से कुछ मेरी मदद कर सकते हैं मैं मेटाट्रेडर 4 में एक नौसिखिया हूँ और इस धागे में किसी भी एमटीएफ-संकेतक की कोशिश की, लेकिन बिना किसी सफलता के। मुझे केवल त्रुटि संदेश मिला: रिटर्न - अभिव्यक्ति की वैश्विक संभावना पर अनुमति नहीं है। सभी नियंत्रण पथ मान वापस नहीं करते आप में से कोई भी एक विचार है, मेटा एडिटर में इस त्रुटि संदेश का कारण क्या है और मैं इन संकेतकों को अग्रिम रूप से आपकी मदद के लिए थॉक्स के रूप में कैसे प्राप्त कर सकता हूं, आप में से कुछ मेरी मदद कर सकते हैं मैं मेटाट्रेडर 4 में एक नौसिखिया हूँ और इस धागे में किसी भी एमटीएफ-संकेतक की कोशिश की, लेकिन बिना किसी सफलता के। मुझे केवल त्रुटि संदेश मिला: रिटर्न - अभिव्यक्ति की वैश्विक संभावना पर अनुमति नहीं है। सभी नियंत्रण पथ मान वापस नहीं करते आप में से कोई भी एक विचार प्राप्त करता है, मेटा एडिटेटर में इस त्रुटि संदेश का कारण क्या है और मैं इन संकेतकों को आपकी सहायता के लिए थॉक्स को कैसे आगे बढ़ाता हूं, ये पहले से चेतावनी हैं, त्रुटियों की नहीं, लेकिन आपने कोई भी अपलोड नहीं किया है सूचक की जरूरत है और आपको चेतावनी दे, और आपका स्वागत है जैसे आप बॉम्बे फिल्म उद्योग से बाहर चलाते हैं, योग्य। शायद आप में से कुछ मेरी मदद कर सकते हैं मैं मेटाट्रेडर 4 में एक नौसिखिया हूँ और इस धागे में किसी भी एमटीएफ-संकेतक की कोशिश की, लेकिन बिना किसी सफलता के। मुझे केवल त्रुटि संदेश मिला: रिटर्न - अभिव्यक्ति की वैश्विक संभावना पर अनुमति नहीं है। सभी नियंत्रण पथ मान वापस नहीं करते आप में से कोई भी एक विचार प्राप्त करता है, मेटाएडिटर में इस त्रुटि संदेश का कारण क्या है और कैसे मैं इन संकेतकों को आपकी सहायता के लिए थ्क्स को आगे बढ़ाता हूं फ़ंक्शन बॉडी के अंदर रिटर्न स्टेटमेंट के साथ लाइन को ले जाएं यह सूचक अलग खिड़कियों में है लेकिन किसी कारण से 0 या 50 स्तर काम नहीं कर रहे हैं या सिंक में हैं आप कर सकते हैं 0 और 50 के स्तरों की जांच करें वित्तीय जानकारी: एच. के. स्टॉक्स HK फ्यूचर्स एच. के. विकल्प वारंट्स सीबीबीसी विदेशी मुद्रा गोल्ड हांगकांग इंडेक्स्स विश्व इंडेक्स शेन्ज़ेन ए-शेयर शेन्ज़ेन बी-शेयर शंघाई ए-शेयर्स शंघाई बी-शेयर अमेरिकी शेयरों की सदस्य सेवा: मुफ्त सेवाएं स्ट्रीमिंग उद्धरण तकनीकी विश्लेषण चार्ट वास्तविक समय स्नैपशॉट कंपनी प्रोफाइल बाज़ार समाचार सूचना प्रदान की गई: तकनीकी विश्लेषण चार्ट उद्धरण कंपनी प्रोफाइल आईपीओ बाजार कैलेंडर एआई ब्लॉक ट्रेड रिसर्च मार्केट रिपोर्ट मार्केट समाचार स्टॉक उद्धरण: वास्तविक समय उद्धरण नवीनतम भाव वास्तविक समय चार्ट वास्तविक समय शीर्ष 20 पोर्टफोलियो कहीं भी निवेश सलाह फॉरेक्स उद्धरण फंड एएस्टॉक्स लिमिटेड, एचकेएक्स इंफॉर्मेशन सर्विसेज लिमिटेड, चाइना इनवेस्टमेंट इंफॉर्मेशन सर्विसेज लिमिटेड, शेन्ज़ेन प्रतिभूति सूचना कंपनी लिमिटेड इंटरएक्टिव डाटा कॉरपोरेशन, उनके सहयोगी, उनके स्रोत और उनके तीसरे पक्ष के डेटा आपूर्तिकर्ताओं का प्रयास है कि वे सटीकता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करें। जानकारी प्रदान की गई है, लेकिन इसकी सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है और किसी भी हानि या चूक से होने वाली किसी भी हानि या क्षति के लिए कोई देयता नहीं है (चाहे ट्राट या अनुबंध में या अन्यथा)। न तो एएस्टॉक्स लिमिटेड, एचकेईक्स इंफॉर्मेशन सर्विसेज लिमिटेड, चाइना इनवेस्टमेंट इंफॉर्मेशन सर्विसेज लिमिटेड, शेन्ज़ेन सिक्योरिटीज इंफॉर्मेशन कंपनी लिमिटेड इंटरएक्टिव डाटा कार्पोरेशन और न ही उनके सहयोगियों और न ही उनके स्रोतों और उनके तीसरे पक्ष के डेटा आपूर्तिकर्ता किसी भी एक्सप्रेस या निहित वारंटी (बिना, बिना किसी सीमा के) वारंटी या किसी विशेष उद्देश्य या उपयोग के लिए व्यापारिकता या फिटनेस) न तो एएस्टॉक्स लिमिटेड, एचएके एक्सचेंज इन्फॉर्मेशन सर्विसेज लिमिटेड, चाइना इनवेस्टमेंट इंफॉर्मेशन सर्विसेज लिमिटेड, शेन्ज़ेन सिक्योरिटीज इंफॉर्मेशन कंपनी लिमिटेड इंटरएक्टिव डाटा कार्पोरेशन और न ही उनके सहयोगियों और न ही उनके स्रोत और उनके तीसरे पक्ष के डेटा आपूर्तिकर्ताओं को किसी भी रुकावट के लिए किसी भी सब्सक्राइबर या किसी अन्य पार्टी के लिए उत्तरदायी होगा। , किसी भी पार्टी द्वारा उपयोग के परिणामस्वरूप सूचना या किसी भी क्षति के लिए (चाहे प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष, परिणामी, दंडात्मक या अनुकरणीय) कारण, किसी भी कारण के कारण, अशुद्धि, त्रुटि या चूक, इस ऐप वेबसाइट में दी गई जानकारी और सामग्रियां विश्वसनीय मानी गई स्रोतों से प्राप्त सार्वजनिक रूप से उपलब्ध जानकारी के विश्लेषण और व्याख्याओं पर आधारित हैं। इस तरह के विश्लेषण और जानकारी को स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया गया है और एएस्टॉक्स लिमिटेड उनकी सटीकता, पूर्णता, समयावधि या सही होने की कोई गारंटी नहीं देता है। इस ऐप वेबसाइट पर कोट्स, चार्ट्स, कमेंटरी और ब्रशेल रेटिंग केवल अपने विवेकाधिकार से संदर्भ के रूप में उपयोग की जानी चाहिए। सूचना के आधार पर एक सुरक्षा व्यापार के निष्पादन से पहले, आपको मूल्य जानकारी को सत्यापित करने के लिए अपने दलाल या अन्य वित्तीय प्रतिनिधि से परामर्श करने की सलाह दी जाती है। एएस्टॉकस लिमिटेड किसी भी ग्राहक या ऐपवेसाइट विज़िट को किसी भी व्यापार को निष्पादित करने की मांग नहीं कर रहा है। टिप्पणियों के बाद निष्पादित किए गए किसी भी ट्रेडों और इस ऐप वेबसाइट पर बिसेल रेटिंग आपके अपने खाते के लिए अपने जोखिम पर ली गई है AASTOCKS लिमिटेड एक आधार के रूप में जानकारी और सेवाएं प्रदान करता है इस ऐप वेबसाइट पर जानकारी और सामग्री नोटिस के बिना परिवर्तन के अधीन हैं। एएस्टॉकस लिमिटेड अपने विवेकाधिकार में, किसी भी दायित्व के बिना, किसी भी समय इस ऐप वेबसाइट के किसी भी हिस्से में किसी भी त्रुटि या चूक को ठीक करने, या सही करने के लिए अधिकार सुरक्षित रखता है। ग्राहक या ऐपवेसाइट आगंतुक एएएसटीओकेएस लिमिटेड की लिखित सहमति के बिना किसी भी तरीके से इस ऐप वेबसाइट पर सूचना और सामग्रियों का पुन: उत्पादित, पुनःसंरक्षण, प्रसार, वितरित, प्रसारण, प्रकाशित, प्रसार, बेचने या वाणिज्यिक का उपयोग करने के लिए सहमत नहीं है। शेयरों, मुद्राओं और अन्य प्रतिभूतियों में निवेश और व्यापार बहुत जोखिम भरा है। AASTOCKS लिमिटेड आपको इस ऐप वेबसाइट पर जोखिम प्रबंधन और शैक्षिक टूल का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करता है। एएस्टॉकस लिमिटेड इस आश्वासन को नहीं दे और नहीं दे सकता है कि वर्तमान या भविष्य की खरीददारी और इस ऐपवेबसाइट पर संकेतों को लाभदायक होगा। AASTOCKS लिमिटेड गारंटी नहीं दे सकता है, और ग्राहक या ऐपवेसाइट आगंतुक को यह नहीं मानना ​​चाहिए कि भविष्य के प्रदर्शन में पिछले प्रदर्शन के बराबर होगा। एएएसटीओकेएस लिमिटेड अन्य साइटों को सूचित कर सकता है जो ग्राहक या ऐपवेसाइट आगंतुक के लिए रुचि हो सकती है लेकिन जिसके लिए एएएसटीओकेएस लिमिटेड की कोई ज़िम्मेदारी नहीं है और यह केवल ग्राहक या ऐपवेसाइट आगंतुक के लिए एक सेवा के रूप में प्रदान करता है। AASTOCKS लिमिटेड ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का सेवा प्रदाता नहीं है और ग्राहक या किसी तीसरे पक्ष के लिए उत्तरदायी नहीं होगा, जिसमें सहीता, गुणवत्ता, सटीकता, सुरक्षा, पूर्णता, विश्वसनीयता, प्रदर्शन, समयबद्धता, मूल्य निर्धारण या ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की निरंतर उपलब्धता। AASTOCKS लिमिटेड इस ऐप वेबसाइट पर किसी भी जानकारी, विज्ञापनों या सामग्री की सटीकता या विश्वसनीयता का प्रतिनिधित्व नहीं करता है या उस पर मौजूद किसी भी सेवा से वितरित, वितरित, या जुड़ा हुआ, डाउनलोड या एक्सेस नहीं करता है। एएएसटीओसीकेएस लिमिटेड इस ऐप वेबसाइट पर प्रदर्शित किसी विज्ञापन या किसी भी अन्य जानकारी के परिणामस्वरूप आपके द्वारा खरीदा या प्राप्त किसी भी उत्पाद या जानकारी की गुणवत्ता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं देता है और यह गारंटी नहीं देता है। आपको सबसे अधिक और सर्वोत्तम संभव जानकारी प्रदान करने के लिए, एएएसटीओसीकेएस लिमिटेड, जब आप ब्राउज़िंग कर रहे हैं या इस एप्लिकेशन की वेबसाइट पर पूछताछ कर रहे हैं, तो कनेक्टिविटी डिवाइस, भौगोलिक स्थान, डिवाइस की जानकारी, ब्राउज़िंग अवधि, आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले ब्राउज़रों और आपके द्वारा ब्राउज किए गए और चयनित डेटा आदि शामिल हैं। एएएसटीओकेएस लिमिटेड के व्यावसायिक पार्टनर विज्ञापन उद्देश्यों के लिए एक उपयुक्त तकनीक के रूप में अभिलेख तक पहुंच सकते हैं। कॉपीराइट 2009 एएस्टॉकस लिमिटेड सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment