Tuesday 13 February 2018

विदेशी मुद्रा - चर्चा समूहों


Ive ने व्यापारी व्यापारियों के बीच संचार को आगे खोलने के लिए PipHut को एक नया विदेशी मुद्रा चर्चा समूह जोड़ा। इसके पीछे का विचार सरल है - ताकि आप, मेरे और अन्य व्यापारियों को विभिन्न संकेतों और तकनीकी विश्लेषण पर चर्चा कर सकें जो कि पिपूट से निकलती है। यही है, सिग्नल, परिणाम, आदि पर आपके विचार। लेकिन आपको यह सीमा नहीं है - आप संबंधित विदेशी मुद्रा से संबंधित कुछ भी चर्चा कर सकते हैं अपने खुद के ट्रेडों, अपने तकनीकी विश्लेषण या तकनीकों पर चर्चा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें या सिर्फ साथी व्यापारियों के साथ चैट करें चूंकि यह एकदम नया आईएम है जिसके बारे में आपकी मदद करना है। कुछ पोस्ट लिखें कोशिश करो और कुछ तस्वीरें अपलोड करें अगर आप किसी भी समस्या में चलाते हैं तो मुझे सिर्फ adminpiphut पर ईमेल करें और I धन्यवाद, और मैं आपके साथ विदेशी मुद्रा चर्चा समूह पर क्लिक करके चर्चा बोर्ड पर चर्चा के लिए उत्सुक हूं या यहां जाकर: piphutforex-discussion एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द करें हमारे मुफ्त में दैनिक विदेशी मुद्रा संकेत प्राप्त करें ईमेल 20,000 से अधिक ग्राहक और गिनती हम आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं और हम आपके ई-मेल को कभी भी स्पैम या बेचना नहीं देंगे, ब्रोकर चर्चा फोरम, कारणों का निर्धारण करने के लिए, अस्थायी रूप से तकनीकी मुद्दे, कृपया हमारी वेबसाइट पर फ़ीडबैक अनुभाग के माध्यम से हमारे समर्थन से संपर्क करें और आपको सहायता मिलेगी। मैंने कभी भी यह कभी भी नहीं देखा है कि आईआरएस सहित किसी भी यूएस नियामक निकाय ने किसी भी अमेरिकी नागरिक को विदेशी मुद्रा खाते में काम करने का विरोध किया है। मैंने कभी नहीं देखा। हाय सब, हम कुछ बिंदुओं को स्पष्ट करने के लिए बस आगे बढ़ रहे हैं। प्रत्येक cTrader खाते में अपनी स्वयं की FIX API है। आप अपने FIX क्रेडेंशियल्स को या तो में देख सकते हैं। विप्रो बाजार नकारात्मक बैलेंस सुरक्षा नीति को अपनाना हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि हमने नकारात्मक बैलेंस सुरक्षा नीति अपनाई है। नतीजतन, में। हाय जेसन, तथ्य यह है कि मेरे व्यापार Ninjatrader पर त्रुटि के बिना निष्पादित कर रहे हैं मुझे लगता है कि यह शायद एमटी 4 संबंधित है मैं एक एफएक्ससीएम वीपीएस प्रसाद का उपयोग कर रहा हूं। मैंने व्यापारियों के बीच संचार को और खोलने के लिए पिपहुत को एक नया विदेशी मुद्रा चर्चा समूह जोड़ा है। इसके पीछे का विचार सरल है - ताकि आप, मेरे और अन्य व्यापारियों को विभिन्न संकेतों और तकनीकी विश्लेषण पर चर्चा कर सकें जो कि पिपूट से निकलती है। यही है, सिग्नल, परिणाम, आदि पर आपके विचार। लेकिन आपको यह सीमा नहीं है - आप संबंधित विदेशी मुद्रा से संबंधित कुछ भी चर्चा कर सकते हैं अपने खुद के ट्रेडों, अपने तकनीकी विश्लेषण या तकनीकों पर चर्चा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें या सिर्फ साथी व्यापारियों के साथ चैट करें चूंकि यह एकदम नया आईएम है जिसके बारे में आपकी मदद करना है। कुछ पोस्ट लिखें कोशिश करो और कुछ तस्वीरें अपलोड करें अगर आप किसी भी समस्या में चलाते हैं तो मुझे सिर्फ adminpiphut पर ईमेल करें और I धन्यवाद, और मैं आपके साथ विदेशी मुद्रा चर्चा समूह पर क्लिक करके चर्चा बोर्ड पर चर्चा के लिए उत्सुक हूं या यहां जाकर: piphutforex-discussion एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द करें हमारे मुफ्त में दैनिक विदेशी मुद्रा संकेत प्राप्त करें ईमेल 20,000 से अधिक ग्राहक और गिनती हम आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं और हम कभी भी आपके ईमेल को स्पैम या बेचेंगे नहीं

No comments:

Post a Comment